Bihar Election 2020 : फिर उतरे चुनावी मैदान में चिराग, नितीश को बोली बड़ी बात

डेस्क : लोजपा से चिराग पासवान ने फिर से एक बार जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल खड़ा किया है और पूछा है कि पिछले बीते 5 सालों में बिहार का बिल्कुल भी विकास नहीं हुआ है और उन्होंने जनता से कहा कि अगर मुख्यमंत्री वोट मांगने आते हैं तो उनसे यह सवाल जरूर कीजिएगा कि 5 साल के दौरान क्या हुआ ? उन्होंने 5 साल से कुर्सी के खेल में सारे बिहारियों को बर्बाद कर डाला।

चिराग पासवान द्वारा ट्वीट कर यह बात साझा की गई कि अगर आप बिहार के 5 साल देखेंगे तो आप आने वाले 5 सालों का अंदाजा लगा सकते हैं। साथ ही अगर बिहार को इस बेबसी से निकालना है तो निश्चित तौर पर कड़े कदम उठाने पड़ेंगे, चिराग ने लिखा कि अगर जेडीयू को वोट मिलता है तो आने वाला बिहार पूरी तरीके से बर्बाद हो जाएगा।

जनता के आगे दरख्वास्त करते हुए चिराग लिखते हैं कि अगर कोई विधायक या मंत्री आपके आगे वोट मांगने आता है तो उनसे यह सवाल जरूर पूछिए कि 5 साल में आपने क्या किया ? साथ ही खास तौर पर नीतीश कुमार से पूछिए कि सात निश्चय कार्यक्रम में कितने वादे पूरे करें।चिराग पासवान का कहना है कि जेडीयू की तरफ से चुप्पी का सीधा मतलब है कि वह बिहार की जनता को धोखे में रख रही है और पिछले बीते 5 सालों का हिसाब नहीं दे रही है इन 5 साल के भीतर न जाने कितने अफसरों का राज दबा हुआ है साथ ही मुख्यमंत्री बीते 5 सालों में हुए कार्यों का विवरण स्पष्ट रूप से दें।