बेगूसराय में शुरू हुई इंटरमीडिएट की परीक्षा, पहले दिन कदाचार के आरोप में दो निष्कासित

12th Exam

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर इंटरमीडिएट की परीक्षा से आ रही है , जहां बेगूसराय में इंटरमीडिएट की परीक्षा में पहले दिन दो परीक्षार्थी को कदाचार के आरोप में एक्सपेल्ड कर दिया गया। बलिया अनुमंडल में परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट चेकिंग में दो परीक्षार्थी को परीक्षा से निष्काषित किया गया। दोनों निष्काषित परीक्षार्थी छात्रा है।

मिली जानकारी के अनुसार बलिया के जीडीआर उच्च विद्यालय बड़ी बलिया व पीडीएसके कॉलेज सदानंदपुर परीक्षा केंद्र से एक एक परीक्षार्थी को बलिया डीसीएलआर ने कदरचार के आरोप में निष्कासित किया। उक्त दो केंद्र के अलावा जिला के सभी परीक्षा केंद्रों पर सामान्य माहौल में पहले दिन की परीक्षा सम्पन्न हुई। बताते चले कि एक फरबरी यानि आज सोमवार से बिहार भर में साल 2021 इंटरमीडिएट की परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को भारी ठण्ड के बीच बिहार भर में परीक्षार्थी सुबह सुबह जद्दोजहद के बाद परीक्षा केंद्र पर पहुचें। दो पालियों को इस परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

वही जिला शिक्षा पदाधिकारी रजनीकांत प्रवीण ,बीहट बरौनी क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले केंद्र का घूम कर जायजा लिया। वहीं सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी और सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने संयुक्त रूप से जीडी कॉलेज, जेके प्लस टू हाई स्कूल, और मटिहानी केएल हाई स्कूल का घूमकर जायजा लिया। वहीं बलिया अनुमंडल क्षेत्र में बलिया के एसडीएम उत्तम कुमार, और बलिया डीसीएलआर कुमार धनंजय ने भी अपने क्षेत्र में परीक्षा केंद्र का घूमकर जायजा लिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page