बेगूसराय में जमीन विवाद में खूब चले लाठी डंडे और ईंट, एक की गयी जान व तीन की हालत नाजुक

Begusarai Me

बेगूसराय : जिले में जमीन विवाद के कारण हत्या और मारपीट का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार को भी जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान सिंघौल ओपी क्षेत्र के रचियाही निवासी भाजो रजक के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि पड़ोसी हरेराम रजक के साथ लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। थाना पुलिस से मामले के समाधान की गुहार लगाई गई, लेकिन पुलिस के विपक्षी के पक्ष में ही काम करती रही। पंचायत स्तर पर दोनों पक्षों में समझौता हुआ, लेकिन फिर भी हरेराम रजक उसे मान नहीं रहा था। शनिवार को भी हरेराम ने जबरदस्ती दीवार देना शुरू किया, जिसका भाजो रजक ने विरोध किया। इससे आक्रोशित होकर हरेराम के परिवार के सभी लोगों ने मिलकर भाजो को अपने घर में बंद कर लाठी डंडे और ईंट से जमकर पिटाई शुरू कर दी।

उसे बचाने गए मीना देवी, कोमल कुमारी और संतोष कुमार को भी जमकर पीटा गया। गंभीर रूप से जख्मी भाजो रजक को परिजनों ने सदर अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल तीनों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page