बेगूसराय में हाथ में पि स्तौल लिये युवक ने डीलर से मांगा रंगदा री , लोगों में पकड़ के किया पुलिस के हवाले

Dealer

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में प्रशासन का खौफ बदमाशों में कम होता दिख रहा है। तभी तो दिनदहाड़े देशी कट्टा लिए युवक डीलर से रंगदारी की मांग करने पहुँच गया । लेकिन स्थानीय लोगों की सूझ बूझ ने मनचले बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। मामला जिले के डंडारी थाना क्षेत्र का है। जहां एक हथियार बंद युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ कर डंडारी पुलिस के हवाले कर दिया है।घटना शनिवार की है। जब जन वितरण प्रणाली के उचित मूल्य के विक्रेता डीलर हीरालाल चौधरी अपने सरकारी दुकान पर राशन कार्डधारियों को राशन दे रहे थे।

इसी क्रम में सिसौनी के विष्णुदेव रजक का पुत्र सुबोध रजक हाथ में हथियार लिए पहुंचा जनवितरण प्रणाली के दुकान पहुचा और डीलर के बेटे सुबोध चौधरी को ग्राहकों की भीड़ से बुलाकर दो लाख रूपये नगद रंगदारी देने की बात कही । हाथ में पिस्तौल देखकर लोगो मे अफरा तफरी मच गया । सुबोध चौधरी ने तुरंत दो लाख रूपये देने से असमर्थता जाहिर की । दोनों के बीच कुछ देर तक बातें होती रही इसी बीच उसने शाम तक टोटल रूपये अदा करने का मोहलत देकर हथियार लहराते हुए घर चला गया।

घटना की सूचना डीलर के द्वारा स्थानीय उतरी कटरमाला पंचायत के मुखिया रामनारायण सहनी,सरपंच शिवजी पासवान,पंसस झूना देवी,पैक्स अध्यक्ष संजय सिंह सहित अन्य लोगों को दिया.खबर आम होते ही सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण उक्त व्यक्ति के घर पहुंच कर उसे हथियार के साथ पकड़ लिया तथा डंडारी पुलिस को घटना की सूचना दी । सब इंस्पेक्टर मुरलीधर सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर युवक को पकड़ कर डंडारी थाना ले गयी ।

You may have missed

You cannot copy content of this page