बेगूसराय में बदमाशों ने मुखिया व मुखिया पति पर किया हमला, जिला प्रशासन से त्वरित कार्रवाई की मांग

Mukhia


तेघरा( बेगूसराय) बेगूसराय जिला के अंदर आए दिन अपराधियों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है. आम आदमी क्या अब यहां तक की जनप्रतिनिधियों को भी इसके शिकार बनाए जा रहे हें । अब सुशासन की सरकार में अपराधी भय मुक्त होते जा रहे हें. जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं रहेंगे तो आम जनता का क्या होगा। बेगूसराय जिला अंतर्गत बछवारा प्रखंड के दादोपुर पंचायत के मुखिया राम राय देवी एवं उनके पति सह कांग्रेसी नेता जगदीश राय उर्फ मुन्ना के ऊपर शनिवार की दोपहर बाद कुछ अपराधी ने उनके आवास पर आकर उनके साथ मारपीट की जिससे मुखिया पति गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुखिया राम राय देवी को भी चोट आई। मुखिया पति कि घायल स्थिति में लोगों ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां उनकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए बेगूसराय रेफर किया गया। उनका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में किया जा रहा है जहां डॉक्टर ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कर इलाज कर रही है। रविवार को विधान परिषद तेघरा अनुमंडल प्रतिनिधि विनोद कुमार उर्फ गोरेलाल बाबा ने अस्पताल में इलाज रत मुखिया पति से मिला और वहां उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली विधान परिषद प्रतिनिधि ने इस घटना की निंदा करते हुए जिला प्रशासन से अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए मुखिया व मुखिया पति की सुरक्षा की मांग की उन्होंने कहा कि अब सुशासन की सरकार में जनता और सुरक्षित महसूस कर रही है।

अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत वा आक्रोश का माहौल है। मुखिया राम राय देवी ने बताया कि। गांव के ही कुछ लोग हमारे घर पर आए पंचायत रोजगार सेवक के साथ गाली गलौज व मारपीट करने पर उतारू था उसे रोकने के क्रम में बदमाशों ने मेरे पति और मेरे ऊपर हमला कर दिया मेरे पति पर पिस्टल की बट से प्रहार किया जिससे हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में 461 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, कारोबारी फरार