बेगूसराय में बाइक पर पति के साथ रिश्तेदार के यहाँ जा रही महिला की सड़क हादसा में गयी जान

Accident

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : जिले में एक भी दिन ऐसा नहीं बीत रहा है जिस दिन हादसे में किसी न किसी की – किसी ना किसी तरीके से जान नहीं गयी हो। बताते चले हैं कि विगत महीनों में जिस प्रकार से बेगूसराय में सड़क हादसों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार हुई है उसको देखकर ही लोगों को सड़क पर निकलने से डर लगने लगा है।

आप इसे इंसानी गलती कहें या मानवीय भूल परंतु हादसा दर हादसा मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। रविवार को बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड गेट के समीप हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की जान चली गई । जिसके बाद से SH 55 पर अफरातफरी का माहौल बन गया और करीब आधे घंटे तक यातायात भी बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का मुआयना किया और इसके बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए यातायात को सुचारू रूप बहाल करवा दिया।

मृतका की हुई पहचान , जा रही थी रिश्तेदार के यहां उक्त घटना में मृतक महिला की पहचान बीहट नगर परिषद वार्ड 23 निवासी घोष दास की पत्नी प्रमिला देवी के रूप में की गई है । बताया जा रहा है कि प्रमिला देवी रविवार को अपने पति के साथ अपने एक रिश्तेदार से मिलने नावकोठी जा रही थी । इसी क्रम में एस एच 55 पर उनकी बाइक आगे आगे जा रही बस से टकरा गई जिससे प्रमिला देवी बाइक से गिर गई ,इतने में ही पीछे से आ रही एक अन्य बस की चपेट में आ गई जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई ।

You may have missed

You cannot copy content of this page