Begusarai News

Begusarai News : वक्फ बोर्ड को लेकर मुसलमानों पर जमकर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- ‘मौलाना के चक्कर में मत पड़ो..

Begusarai News : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह आज मंगलवार बेगूसराय में NIFT का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने वक्फ बोर्ड को लेकर बड़ा बयान दिया। साथ ही मुसलमानों को भी नसीहत दे डाली। गिरिराज सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड संशोधन बिल को लेकर मुस्लिम लोग अफवाह फैलाकर देश में एक सामाजिक विद्वेष पैदा कर रहे हैं।

मुस्लिमों से अपील करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि “आप मौलाना के चक्कर में मत पड़ो…ये आपके हक की लड़ाई है। आप वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बनोगे। वरना ये तुम्हे कभी बनने नहीं देंगे।” संबोधन के दौरान राहुल गांधी को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल जैसे लोग सामाजिक विद्वेष पैदा कर रहे हैं। अगर, देश के PM मोदी नहीं होते..राहुल होते तो कश्मीर से 370 धारा कभी नहीं हटती। बल्कि, कश्मीर को राहुल पाकिस्तान में मिला देते और डोकलाम की जमीन चीन को दे देते।

मालूम हो की केंद्र सरकार के वक्फ बोर्ड (संशोधन) बिल को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं-प्रचारकों ने बिल का समर्थन किया है। विद्वानों ने कहा कि इससे मुस्लिम को लाभ होगा। साथ ही, वक्फ संपत्ति के प्रबंधन और प्रशासन की क्षमता बेहतर होगी।

धर्म प्रचारक ने कहा कि PM मोदी देश के सबसे निचले पायदान पर खड़े लोगों के लिए फैसले ले रहे हैं। वक्फ संपत्तियां पिछड़े मुसलमानों के लिए हैं, लेकिन पिछले 70 सालों में कुछ मुस्लिम नेताओं ने वक्फ को लेकर बहुत कुछ गलत किया है। वहीं, BJP वक्फ बोर्ड बिल के समर्थन में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। जबकि, नीतीश की JDU विरोध करने की अपील की है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button