बेगूसराय में बीते 24 घण्टे में अलग अलग हादसों में पांच की मौत

JAAN

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय जिले से आ रही है जहां तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि पिकअप वैन ने बाइक सवार तीन व्यक्तियों को रौंद दिया । जिससे तीन की मौत हो गयी। मृतकों में दो लोगों की मौत घटनास्थ्स्ल पर ही हो गई जबकि एक की हालत चिंताजनक गंभीर स्थिति देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र का है । जहां एनएच 28 स्थित कालीस्थान के समीप मृतक व्यक्ति की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी पंचायत तीन के वार्ड संख्या 8 के निवासी 22 वर्षीय सुबोध कुमार, 21 वर्षीय मंगल कुमार और 28 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में हुई । बताया जाता है कि फुलवड़िया एनएच 28 काली स्थान के पास पिकअप वैन और बाइक में सीधी टक्कर होने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है।

कुएं में गिरने से माँ बेटी की गई जान मंगलवार दोपहर बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र में एक महिला अपने पुत्र और पुत्री के साथ कुएं में गिर गयी । उक्त घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजहाँपुर की है। जहां मंगलवार को लोगों में कुएं में गिरे बालक को बचा लिया । जबकि मां बेटी की जान चली गयी । बेगूसराय में बीते 24 घण्टे में अलग अलग हादसों में कुल पांच लोगों की जान जा चुकी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page