बेगूसराय शहर के बीचोबीच एक कॉम्प्लेक्स में AC चलाकर आरामतलब चोरों लाखों ₹ की सम्पति पर किया हाथ साफ

Chori

न्यूज डेस्क : बेगूसराय शहर के कचहरी रोड के बीचोबीच चोर चोरी करते रहे और पुलिस को इस बात की तनिक भी भनक नहीं लग सकी । जिले में पुलिस की हनक असामान्य और इस प्रकार की घटना सामान्य होती जा रही हैं। ताजा मामला शहर के कचहरी रोड स्थित सिंह मार्केट का है।

जहां गुरुवार की रात निशाना बनाते हुए चोरों ने 8 लाख से भी अधिक संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। उच्चको ने मार्केट के उत्तरी हिस्से में लगे ग्रिल के ताले की कुंडी उखाड़ कर दुकान के अंदर घुसे थे। जिसमे चोरों ने दो मंजिल मकान की तीन अलग-अलग जगहों को इत्मीनान से घंटों खंगाला और 17 हजार नकद, दर्जन भर लैपटाप, चांदी के स्मृति चिह्न, लैपटाप बैग में रखे कागजात, चेकबुक, एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। नगर थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की है।

स्मार्ट चोरों ने AC को ऑन कर के घटना को अंजाम दिया : कांपलेक्स के मालिक गिरिधर गोपाल के अनुसार, चोरों ने खाद दुकान से 17 हजार नकद कम्प्यूटर इंस्टीच्यूट के कार्यालय से आठ लैपटाप के साथ शोकेस में रखी चांदी की स्मृति चिन्ह, एलसीडी टीवी, लैपटाप समेत बैग, कागजात, क्लासरुम से आठ लैपटाप पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के दौरान चोरों ने सभी दरवाजों, दराजों, सीसीटीवी के हार्ड डिस्क समेत अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। देर रात घुसे चोरों ने संस्थान की एसी (AC) आन कर घंटों रहकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

You cannot copy content of this page