चौका-बर्तन करने वाली दलित महिला को दबंगों ने रात भर बनाया बंधक, दिन में जमकर हुई रोड़ेबाजी

Dalit Lady

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र और समस्तीपुर के विद्यापति धाम थाना क्षेत्र के सीमावर्ती जोन में दो पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी हुई। मामला चोरी का छेड़छाड़ करने के आरोप से जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार घर में काम करने वाली दलित महिला के ऊपर चोरी का इल्ज़ाम लगाकर, दबंगों ने देर रात को उसके घर से न सिर्फ उठाया बल्कि दरिंदगी पुर्वक मारपीट की और रात भर अपने घर में बंधक बनाए रखा।

दुसरे दलित महिला के साथ गृहस्वामी द्वारा छेड़छाड़ का आरोप महिला ने लगाया है। बताते चलें कि चमथा दो पंचायत बड़खुंट निवासी गोविन्द पासवान की पत्नी देवकी देवी वाजिदपुर विद्यापतिनगर निवासी टुना चौधरी के घर में काम किया करती थी। रविवार की देर रात टुना चौधरी अपने समर्थकों के साथ अचानक उक्त काम वाली बाई के घर धावा बोल दिया। और जेवर चोरी का इल्जाम लगाकर दबंगों नें उक्त महिला को अपने साथ ले गया। और रात भर एक कमरे में बंद कर बर्बरता पुर्वक बेरहमी से मारपीट किया।

सुबह जब परिजनों नें उक्त महिला की खोजबीन करते हुए दबंगों के घर पहुंचे तो दबंगों नें अपने छत से दरवाजे खड़े लोगों पर ईंट पत्थर बरसाने लगा। चोटिल परिजन वापस आ कर गांव वालों को सारी घटनाक्रम की जानकारी दी। तत्पश्चात आक्रोशित ग्रामीणों नें उक्त दबंग के धर जाकर खुब हंगामा मचाया। बात को बढ़ते देख दबंगों नें उक्त महिला को अपने कब्जे से मुक्त किया। सोमवार को दिन भर चमथा पुल चौक पर गहमागहमी का माहौल बना रहा। हालांकि बछवाड़ा थाना प्रभारी सुजीत कुमार व तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश अपने दल-बल के साथ चमथा पुल चौक पर कैंप कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page