Begusarai News : बेगूसराय में हथियार लेकर स्कूल में घुसे दबंग, कई छात्रों को पीटा, शिक्षकों से की बदसलूकी…

Begusarai News : बेगूसराय में बेखौफ बदमाश खुलेआम विद्यालय परिसर में घुसकर बच्चों और शिक्षकों के साथ मारपीट कर रहे है। ताजा मामला चकिया थाना क्षेत्र से आया है। जहां, हथियार से लैस बदमाशों ने स्कूल में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट व शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार किया।

बताया जाता है कि चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया-2 पंचायत के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय कसहा में सोमवार को प्रार्थना सत्र के दौरान बच्चों के बीच हुई कहासुनी के बाद अभिभावक हथियार के साथ स्कूल में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट व शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

जानकारी के मुताबिक, मारपीट की जानकारी मिलते ही पूर्व मुखिया रामानंद यादव सहित चकिया थाना की पुलिस ने विद्यालय पहुंचकर मामले को शांत कराया। उक्त मामले में विद्यालय के एचएम रामनरेश भगत ने विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा हस्ताक्षरयुक्त आवेदन चकिया थाना को दिया।

चकिया थाना में दिए लिखित आवेदन में एचएम ने कहा कि कसहा गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र रौशन कुमार, टुनटुन यादव के पुत्र अभिषेक कुमार, शंकर यादव के पुत्र ब्रजेश कुमार व कुंदन कुमार समेत 10 अज्ञात लोगों ने हथियार के साथ स्कूल परिसर में प्रवेश कर प्रार्थना सत्र के दौरान 5-7 छात्र के साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी।

आगे उन्होंने कहा कि जब शिक्षक- शिक्षिका मारपीट रोकने व छात्रों के बचाव में गए तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की व दुर्व्यवहार करने लगे। जाते-जाते सभी आरोपितों ने शिक्षक व एचएम को मामला दर्ज कराने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है।