बेगूसराय में याश तूफान के बीच अंधेरी रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी युवक, पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने करायी शादी

Premi Yuwak

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली । यह प्रेम अजब तरीके से शुरू होकर गजब तरीके से शादी शादी होकर सम्पन्न हुई। कहा जाता है कि विधि के लिखे विधान को कोई नहीं ताल सकता है। ऐसा ही कुछ मामला बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र से आई। जब याश चक्रवात तूफान के बीच श्रीपुर पंचायत के बढ़कुरवा गांव में महबूबा से मिलने आए प्रेमी को घरवालों में प्रेमालिंगन करते हुए दबोच लिया।

प्यार मोहब्बत की कश्ती पर सवार प्रेमी जोड़े को पकड़कर स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी गयी । तब स्थानीय लोगों ने दोनों लड़का लड़की की शादी कराने का फैसला सुना दिया। लोग बाग से मिली जानकारी के मुताबिक कई महीनों से उक्त युगल प्रेमी प्रेमिका के प्यार की शमां बंधी हुई थी। परंतु किसी की तिरछी नजर इस लव स्टोरी को लग गई। तथा प्रेमी युगल प्रेमालिंगन करते हुए पकड़ा गया । इसके उपरांत ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपस मे शादी कर लेने का सुझाव दिया । परंतु उक्त प्रेमी युगल शादी करने से इंकार करने लगा । इसके उपरांत लोगों ने पकड़कर जबरदस्ती प्रेमी युगल को शादी करा दी ।फलतः प्रेमी युगल के माथे पर सवार प्यार का बुखार चंद लम्हों मे काफुर होकर यास तूफान की भांति जीवन में भूचाल मचा दिया ।

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर घाट शिव पार्वती मंदिर में हुई शादी ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी दोनों प्रेमी युगल के गारजीयन को थी। दो साल से लड़का पक्ष के लोगों के द्वारा शादी की बात पर टाल-मटोल करते हुए कभी हां कभी ना करने मे लगे थे। जबकि लड़की पक्ष के लोगों के द्वारा बार-बार आपसी रजामंदी से शादी कर लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

इस बीच मौसम की नजाकत का लुत्फ़ उठाने पहुंचे प्रेमी बखरी प्रखंड के बगरस गांव निवासी भोला महतो के पुत्र अविनाश कुमार को उसकी प्रेमिका आदिती अमृता के साथ बढ़कुरवा गांव निवासी लड़की केे पिता रामदास महतो ने ही देख लिया। इसके बाद पकड़कर दोनों के बीच रामपुर घाट स्थित शिव पार्वती मंदिर में हिन्दू रिति-रिवाज के अनुसार शादी करा दी । उक्त शादी से संबंधित एक वीडियो बड़ी तेजी से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।जिसमें लोग प्रेमी जोड़ा को दुल्हा-दुल्हन के रूप में आशीर्वाद देते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page