बेगूसराय के युवक की पटना में ब्लैक फंगस ऑपरेशन के बाद हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Black Fungus Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के एक युवक की पटना में ब्लैक फंगस के ऑपरेशन के बाद देहांत हो गयी । पटना के एक निजी अस्पताल में गुरुवार की रात उसका ब्लैक फंगस का ऑपरेशन किया गया था। जिसके दो घण्टे बाद उक्त युवक की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। बताते चलें कि उक्त युवक बेगूसराय के नावकोठी प्रखंड के नावकोठी पंचायत वार्ड संख्या 4 का निवासी था । मृतक युवक की पहचान नावकोठी पंचायत के 36 वर्षीय राजेश कुमार के रूप में हुई है । बताया जा रहा है कि मृतक की तबीयत 8 मई को खराब हो गई थी।

उसके बाद उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। तबियत बिगड़ता देख स्वजनों ने इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया था । जहां 16 दिनों तक इलाज चलने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए 24 मई को पटना के निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां जांच के बाद युवक की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। फिर कुछ दिन तक इलाज चलने के दौरान युवक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गयी। जिसके बाद डॉक्टर ने ब्लैक फंगस की बात उक्त युवक को बताया । ब्लैक का ऑपरेशन भी गुरुवार को किया गया था।

परंतु ऑपरेशन के 2 घंटे बाद ह्रदय गति रुक जाने से उक्त युवक ने दम तोड़ दिया । युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है । मिली जानकारी के अनुसार करीब 1 महीना से भी ज्यादा दिन तक चले युवक के इलाज में परिजनों ने पैसे को पानी की तरह बहा दिया । फिर भी युवक की जान नहीं बच सकी । बेगूसराय में इस तरह से ब्लैक फंगस से मरने वाले का यह पहला केस है।

You may have missed

You cannot copy content of this page