बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: अवैध असलहा और गांजा के साथ पकड़े गए 5 शातिर

Begusarai Police

बेगूसराय (केशव किशोर ) : बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र स्थित सीमा गांव के पटवा टोल से कुख्यात अपराधी विक्की मिश्रा तथा उनके अन्य पांच साथियों को किसी आपराधिक घटना की योजना बनाते हुए छापामारी दल ने किया गिरफ्तार। मिली जानकारी के अनुसार विक्की मिश्रा अपने अन्य साथियों के साथ मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा गांव स्थित पटवा टोला में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

इसकी खबर जब पुलिस अधीक्षक बेगूसराय अवकाश कुमार को मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्होंने विशेष छापामारी दल का गठन किया। सूचना सत्यापन के बाद छापामारी दल ने चिन्हित जगहों का घेराबंदी कर विक्की मिश्रा समेत उसके 5 अन्य गुर्गों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। उक्त बरामदगी में एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक देसी राइफल , 1250 ग्राम गांजा तथा 19 जिंदा कारतूस भी मिला।

एसपी अवकाश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी विक्की मिश्रा का अन्य कई आपराधिक घटनाओं में भी नाम है तथा यह बहुत दिनों से फरार चल रहा था। मंगलवार को खबर मिली कि विक्की मिश्रा अपने गैंग के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए विशेष छापामारी दल ने चिन्हित जगह पर छापा मारकर सभी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।