एआईएसएफ ने मनाया संगठन 87 वां स्थापना दिवस

AISF Begusarai

एआईएसएफ नेताओं ने बेगूसराय जिला में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर विश्विद्यालय एवं तेघड़ा प्रखंड में डिग्री काॅलेज की स्थापना का किया मांग।

बरौनी रामेश्वर भवन तेघड़ा में एआईएसएफ तेघड़ा अंचल परिषद के द्वारा 87 वां स्थापना दिवस प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद सीराज की अध्यक्षता एवं प्रखंड उपाध्यक्ष दीपक कुमार की संचालन में मनाया गया।छात्र नेता रोहित देव ने सबसे पहले झंडोत्तोलन व शहीद ए आजम भगत सिंह की तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित एवं वृक्षारोपण कर किया कार्यक्रम का शुरुआत।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एआईएसएफ सहायक जिला सचिव मोहम्मद हशमत उर्फ बाला जी ने कहा एआईएसएफ की स्थापना 12 अगस्त 1936 को देश की आजादी के लिए हुई थी।

एआईएसएफ के सदस्यों का देश की आजादी के लिए दिये गये बलिदान को आज भी भुलाया नहीं जा सकता।वर्तमान समय में समाजिक गतिविधियों,छात्रों के विभिन्न समस्याओं से निजात को लेकर एआईएसएफ के सभी सदस्य लगातार संघर्ष कर रहे हैं वर्तमान में हमारी लड़ाई समान शिक्षा प्रणाली लागू करवाने के लिए जारी है।एआईएसएफ का उद्देश्य है तमाम देशवासियों को एक समान फ्री में शिक्षा मिले।

बेगूसराय जिला के अंदर राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के नाम पर विश्विद्यालय की स्थापना हो एवं तेघड़ा प्रखंड में डिग्री काॅलेज की स्थापना हो इसकी लड़ाई अंतिम मंज़िल मिलने तक जारी रहेगा।इस अवसर पर तेघड़ा अंचल सह सचिव देव कुमार,एआईएसएफ जिला परिषद सदस्य विशाल कुमार, अभिषेक कुमार,बसंत कुमार, राहुल कुमार ,मोहम्मद राजा ,नीतीश कुमार, गोलू कुमार ,मोहम्मद आशिक,रोहित कुमार,मोहम्मद रफिक आदि छात्र मौजूद थें।

ये भी पढ़ें   गंगा नदी में दो दिनों के अंदर शिक्षक समेत दो किशोर की डूबने से गढ़हरा क्षेत्र में पसरा मातम, तीनों शव की तलाश जारी