January 24, 2022

मंझौल : एसडीएम और डीएसपी ने मानव श्रृंखला में बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए लोगो से किया अपील

Attention: SDM and DSP appealed to people to participate in human chain in a big way

मंझौल बेगूसराय : मंझौल अनुमंडल के एसडीएम दुर्गेश कुमार और एसडीपीओ सूर्यदेव कुमार ने मंझौल से लेकर छौडाही प्रखंड क्षेत्र के एस एच 55 के अन्तिम सीमा वर्ती क्षेत्र तक मानव श्रृखला के तैयारी का जायजा शनिवार को लिया। एसडीएम दुर्गेश ने बताया की पूरे अनुमंडल क्षेत्र के लोगो में मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए उत्साह गजब का उत्साह देखा जा रहा है। कहा सभी मंझौल अनुमंडल क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों के लोगों में भी जल जीवन हरियाली,नशा मुक्ति,दहेज प्रथा और बाल विवाह उन्मूलन के सर्मथन में कल क्षेत्र के लाखों की संख्या में लोग सड़क पर लाईन में खडा होगें।

उन्होने बताया कि सभी लोगो से रविवार को 11:30 बजे दिन से 12:00 तक सड़क पर हाथ में हाथ जोड़कर खड़ा होनी की अपील किया। कहा मंझौल अनुमंडल की महिलाएं, पुरुष,शिक्षक,छात्र ,छात्राएं जीविका की दीदीयाँ,आशा बहु,आँगनवाड़ी की सेविका सहायिक स्वयं सेवी संस्था, समाजिक कार्यकर्ता,राजनीतिक ,कार्यकर्ता के अलावे सरकारी सभी कर्मी भी मानव श्रृंखला बनाकर अपने जिले का इतिहास रचने का काम करेगें। इस अवसर पर बीडीओ सीओ ,सीडीपीओ के अलावे कई अन्य लोग भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक