बेगूसराय में ABVP ने धूमधाम से मनाया 73 वां स्थापना दिवस , जिले भर में आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम

ABVP

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले भर में अभाविप का 73 वां स्थापना दिवस मनाया। जिले भर के विभिन्न इकाइयों में दर्जनों कार्यक्रम आयोजित किये गए ।बेगूसराय के बरौनी इकाई ने इस अवसर पर पौध रोपण किया। साथ ही इस अवसर पर अधिक से अधिक पौधा लगाने एवं उसकी सुरक्षा के लिये संकल्प सभा का भी आयोजन किया गया। पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ एपीएसएम कॉलेज के हिंदी विभागाध्यक्ष प्रो सुशील कुमार के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करतेे हुए अभाविप जिला संयोजक सह एलएनएमयू छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि पौधारोपण का यह कार्यक्रम पूूूरे एक सप्ताह विद्यार्थी परिषद द्वारा राज्य स्तर पर सभी जिलों में गांव गांव जाकर मिशन आरोग्य संजीवनी महाअभियान के तहत 9 से 15 जुलाई तक चलाया जा रहा है।क्योंकि इस कोरोना महामारी में हमसबों ने देखा है कि अगर हम पर्यावरण की रक्षा नहीं करते हैं तो इसका खामियाजा कितना खौफनाक हो सकता है। साथ ही स्थापना दिवस के दिन हमारे जैसे लाखों कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार होता है।विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन का सदस्य हम सभी हैं यह गौरव का क्षण हमें स्वामी विवेकानंद ने दिया।विद्यार्थी परिषद ने  संकल्प सभा में वृक्ष की सुरक्षा एवं बेगूसराय में दिनकर विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए आंदोलन तेज करने का संकल्प लिया।

वहीं मौके पर नगर मंत्री अभिषेक कुमार,नगर सह मंत्री शिवम कुमार,जिला सह मीडिया प्रभारी ध्रुव कुमार एवं नगर उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार,कॉलेज छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक देवराज,कोषाध्यक्ष गोपाल कुमार,नगर सह मंत्री राजू कुमार,अमन आनंद,शिवम बिहारी आदि मौजूद। थे

ये भी पढ़ें   बेगूसराय के बेटे ज्योतिष कुमार को Google ने दिया एक करोड़ का एनुअल पैकेज, ऐसे हासिल किया यह मुकाम