एक अनोखी शादी जिसके बाद लड़की को अपने ही ससुराल के सामने देना पर रहा है धर’ना,

Shadi

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय का लड़का और मोकामा की लड़की की एक शादी ट्रेंडिंग न्यूज बनी हुई है। लड़की अपने ससुराल के आगे धरने पर बैठी है , तो वहीं दूसरी ओर लड़का पक्ष के लोग उसे घर में एंट्री देने के बजाय बाहर का रास्ता दिखा दिया । मामला बेगूसराय के बछवाड़ा का है , जहां बछवाड़ा के शिवुटोल में मंगलवार शाम से ही यह हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है । दोंनो तरफ के लोगों की अपनी अपनी दलील और आरोप हैं। जहां लड़की पक्ष एक साल पहले लव मैरिज की बात कह रहे हैं, वहीं लड़का के घरवाले पकरौआ वियाह करने की बात बता रहे हैं।

लड़का को आर्मी में नौकरी लगने पर शुरू हुई कहानी : मिली जानकारी के अनुसार बछवारा प्रखंड के रानी दो पंचायत के शिबूटोल गांव के कारी यादव के 19 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार को पिछले वर्ष कटिहार आर्मी रैली में नौकरी लगी थी. ट्रेनिंग पर जाने से 2 दिन पहले पिंटू कुमार को अगवा कर गांव के कुछ लोग मोकामा के कन्हाईपुर में शादी करा दी. पिंटू कुमार किसी प्रकार वहां से भाग निकले और लड़की को लाने से मना कर दिया पिंटू कुमार लड़की को नहीं रखना चाहता था फिर पिंटू कुमार ट्रेनिंग के लिए चला गया.

6 महीना बाद ट्रेनिंग पर से वापस 4 जनवरी को आया तो कन्हाई पुर की लड़की वाले ने लड़की को लेकर पिंटू यादव के घर सीबू टोल पहुंच गया लेकिन पिंटू कुमार लड़की को रखने से साफ मना कर दिया फिर भी लड़की वालों ने जबरदस्ती उसके घर में रखने की कोशिश की तो पिंटू कुमार के परिजनों ने लड़की को खींच कर बाहर कर दिया फिर भी लड़की पिंटू यादव के घर के बाहर बैठकर रात गुजारी और धरने पर बैठी हुई है।

वहीं लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि लड़का लड़की के जीजाजी के साथ उसके गांव आता जाता था। इसीक्रम में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और बात आगे बढ़ते बढ़ते प्यार तक पहुंच गई । जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गयी । दूसरे तरफ मामले की सूचना पाकर बछवाड़ा पुलिस दोनों पक्ष में समझौता करवाने की कोशिश में जुटी थी। परन्तु समाचार लिखे जाने तक हाईवोल्टेज ड्रामा जारी था

You may have missed

You cannot copy content of this page