बेगूसराय में 60 करोड़ के कंस्ट्रक्शन साइट पर की गोलीबारी , कहा – दीपका को बोल देना कि 20 लाख रुपया पहुंचा दे

Police

न्यूज डेस्क : सोमवार को बेगूसराय में सड़क निर्माण कंपनी के कार्यस्थल पर मांगी गई रंगदारी और गोलीबारी ने पुलिस प्रशासन को खुला चुनौती पेश किया है। उक्त वारदात को तीन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया है। मामला जिला के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां 60 करोड़ की लागत से भगवानपुर से नीमा तक 13 किमी लंबे सरक के निर्माण में मजदूर जुटे हुए थे।

बदमाशों ने 20 लाख रंगदारी की मांग करते हुए कार्यस्थल पर कई राउंड हवाई फायर भी किया । इस घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ने मौका ए वारदात पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया । मौके से पुलिस को देशी पिस्तौल का एक खोखा भी मिला है। इधर नीमा चांदपुरा थाना के प्रभारी ने कहा कि सड़क निर्माण के दौरान पुलिस बल मुहैया कराया जाएगा । बदमाशों की पहचान कर ली गयी है। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है।

एक ने कहा मायर दियौ , दूसरे ने कहा आय भयर छोयर दही घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की एक बाइक पर सवार तीन बदमाश मुंशी के पास पहुंचे तथा कुछ कहे सुने बिना गोली चलानी शुरू कर दी। एक गोली हवा में चलाने के बाद दूसरी गोली निर्माण स्थल पर काम कर रहे मुंशी की ओर कर के चला दिया। हालांकि इस दौरान मिस फायर होने के कारण किसी को भी गोली नहीं लगी फिर बदमाश ने पिस्तौल तान कर कहा ” मायर दिये, तो साथ चल रहे बदमाश ने कहा आय भयर छोयर दहीं ” जिसके बाद बदमाश ने पिस्तौल को आसमान की तरफ कर ट्रिगर दबाया तो गोली चल गई।

जिसके बाद बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि दीपका को बोल देना कि 20 लाख रुपया पहुंचा दे। आज तो छोड़ रहे हैं लेकिन कल तक रुपया नहीं मिलने पर किसी को भी गोली मार देंगे। उक्त संबंध में पूछने पर निर्माण कंपनी जय माता दी के पार्टनर संजय कुमार ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश रंगदारी मांगने पहुंचे थे। बदमाशों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है, लेकिन कहां और किसे रुपया देना है बदमाशों ने नहीं बताया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page