बेगूसराय के 18 वर्षीय युवक की बेंगलुरु में सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम..

Begusarai News : बेगूसराय के एक युवक की बेंगलुरु में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है की उक्त युवक बेंगलुरु में रहकर भोजन बनाने का काम करता था. शनिवार की देर एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक नावकोठी प्रखंड का रहने वाला है.

मृतक युवक की पहचान नावकोठी प्रखंड के स्थानीय पंचायत नावकोठी के हरेराम रजक के 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी. मृतक के परिजनों ने बताया विकास 3 महीने पूर्व बेंगलुरु के उखेरगिरी गया था.

वहां राइस मिल के मजदूरों के लिए भोजन बनाने का काम करता था. शनिवार की रात मामा की तबियत खराब हो गयी थी. वह उसके लिए दबाई के लिए मेडिकल स्टोर गया था. दवा लेकर लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन की ठोकर से जख्मी हो गया. साथियों ने इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल ले गया. जहां, डॉक्टर ने विकास को मृत घोषित कर दिया.

उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा गया. वह 3 भाइयों में मंझला था. मां अंजू देवी, पिता हरेराम रजक, भाई संतोष कुमार, अप्पू कुमार सहित अन्य स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने परिजनों को सांत्वना दिया तथा हरसंभव सहयोग करने का भरोसा दिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now