Bakhri News

बखरी पुलिस ने 2 अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, पूछताछ पर पता चला…

बखरी/बेगूसराय : बखरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने घटना होने से पहले ही बखरी माल गोदाम रोड से लूट की योजना बना रहे हैं दो कुख्यात अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। मंगलवार को थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बखरी एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया है कि दो कुख्यात अपराधी माल गोदाम के पास लूट की योजना बना रहे थे। तभी इसकी सूचना बखरी पुलिस को लगी।

सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकाश कुमार राय एक टाइगर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद दोनों अपराधी से पूछताछ की गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा और दो गोली भी बरामद किया गया है। साथ ही साथ अपराधियों के द्वारा बताया गया है कि वो लोग एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। उन्होंने बताया दोनों की गिरफ्तारी से एक बड़ी घटना टल गई,

गिरफ्तार दोनों अपराधी की पहचान खगडिया जिले अलौली थाना क्षेत्र के रौन निवासी श्री लाल ठाकुर के पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ हरि एवं समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के भलना कुंआ निवासी स्व सीताराम सदा के पुत्र विनोद कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। एसडीपीओ ने बताया कि दोनों युवक के उपर कई संगीन मामले दर्ज हैं। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसआई पुष्पलता, एएसआई अशोक कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button