सिर्फ 15 हजार रूपए में मिल रही है TVS स्पोर्ट की बजट बाइक- कंपनी देगी वारंटी और गारंटी के साथ बहुत कुछ

डेस्क : आज के समय में तेल की कीमत काफी ज्यादा बढ़ी हुई है, ऐसे में लोग तेल के अन्य विकल्प तलाश रहे हैं जहां पर उनकी जेब पर थोड़ी राहत पड़ सके। कई लोगों को आज के समय में अपने काम पर जल्दी पहुंचना पड़ता है जिसके चलते वह एक ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश में है जो काफी ज्यादा माइलेज दे।

आज हम आपके आगे एक ऐसे लिस्ट लेकर आए हुए हैं, जिसको आप सस्ते दाम पर घर ले जा सकते हैं। टीवीएस(TVS) स्पोर्ट नाम की मोटरसाइकिल की कुल कीमत 59 हजार रूपए है। लेकिन आज जो हम आपके आगे ऑफर लेकर आए हैं उसमें सिर्फ 15 से ₹35000 रूपए खर्च करके आप 59000 रूपए तक की बाइक को अपने घर ला सकते हैं। चलिए पहले जान लीजिए इस मोटरसाइकिल के फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशन।

इस मोटरसाइकिल में आपको सिंगल इंजन सिलेंडर मिलेगा, जो 109 सीसी का है। यह मोटरसाइकिल 8.29 पी एस पावर जनेरेट करती है जो कि 8 एंपियर के करंट पे चल जाती है। इस बाइक में आपको चार स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं। आगे और पीछे वाले हिस्से में कंपनी ने ड्रम ब्रेक लगा कर दी है। साथ ही साथ इस मोटरसाइकिल में बढ़िया ट्यूब के टायर लगे हुए हैं जो आम आदमी को दूर के सफर के लिए काम के माने जाते हैं। यह मोटरसाइकिल 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस मोटरसाइकिल को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है।

आप इस मोटरसाइकिल को बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं। बाइक्स फॉर सेल नाम की वेबसाइट पर 2011 का मॉडल पोस्ट किया गया है। मात्र ₹15000 रूपए में आप इस मोटरसाइकिल को ले सकते हैं। ड्रूम नाम की वेबसाइट पर भी आप इस मोटरसाइकिल को ले सकते हैं। इस मोटरसाइकिल में आपको 2016 का मॉडल देखने को मिलेगा। इस मोटरसाइकिल की कीमत ₹20,000 रूपए रखी गई है। साथ ही साथ आप इस वेबसाइट को फाइनेंस भी करवा सकते हैं। तीसरी वेबसाइट की बात करें तो उसका नाम है BIKES24 है। यहां पर टीवीएस स्पोर्ट का 2018 वाला मॉडल मिल रहा है, जिसकी कीमत 38000 रखी गई है। यहां पर ध्यान देने वाली बात यह है कि इसके 1 साल की वारंटी के साथ-साथ 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी शामिल है।