Tata Punch Camo Edition हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 6.85 लाख रुपये, जानें ऑनगोइंग मॉडल से कितनी है अलग

TATA PUNCH CAMO EDITION

TATA PUNCH CAMO EDITION : भारत की अग्रणी कार निर्माता टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय मिनी एसयूवी,टाटा पंच का एक नया कैमो संस्करण लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने मिनी एसयूवी का नया टीजर जारी किया था। टीज़र ने रंग का खुलासा नहीं किया,लेकिन हम सफारी कोमा संस्करण जैसे अन्य कैमो वेरिएंट के अनुरूप एक गहरे हरे रंग की योजना देख सकते हैं।

TATA PUNCH पहले से ही काजीरंगा संस्करण के साथ आता है और आज टाटा मोटर्स एक और संस्करण लॉन्च कर रहा है। टाटा मोटर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में टाटा पंच रात में सड़कों पर दौड़ता दिख रहा है। हालांकि अधिकांश शॉट बहुत धुंधले हैं, हम कार पर कैमो बैज देख सकते हैं। नए एडिशन की कीमत 6.85 लाख रुपए (Ex Showroom Delhi) से शुरू हो रही है।

Tata Punch Camo Edition हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 6.85 लाख रुपये, जानें ऑनगोइंग मॉडल से कितनी है अलग 1
Tata Punch Camo Edition हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 6.85 लाख रुपये, जानें ऑनगोइंग मॉडल से कितनी है अलग 3

TATA PUNCH को अक्टूबर 2021 के महीने में लॉन्च किया गया था और मारुति सुजुकी इग्निस और महिंद्रा केयूवी 100 की तुलना में मिनी-एसयूवी सेगमेंट में अधिक पसंद किए जाने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेस्टिव सीजन के लिए नया पंच कैमो एडिशन लॉन्च किया जा रहा है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा की ओर से एक महीने के अंदर डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी.

कैमो एडिशन के अलावा, टाटा डार्क एडिशन, जेट एडिशन, गोल्ड एडिशन और काजीरंगा एडिशन सहित अन्य उत्पादों की भी पेशकश करता है। विशेष संस्करण के लॉन्च से ब्रांड की बिक्री को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

TATA PUNCH भारत में निर्मित सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। क्रैश टेस्टिंग एजेंसी ग्लोबल एनसीएपी ने इसे फाइव स्टार ऑफर किया। सुरक्षा के अलावा, टाटा पंच ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो समर्थन के साथ एक इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी प्रदान करता है। कार में हरमन स्पीकर भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ें   नए अवतार में TVS NTorq 125 हुआ लॉन्च - Honda Activa को देगी कड़ी चुनौती!

TATA PUNCH मिनी एसयूवी 5.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। कार नेक्सॉन के नीचे और टाटा टियागो हैचबैक के ऊपर बैठती है। एसयूवी उपनाम को सही ठहराने के लिए, टाटा पंच सौम्य ड्राइविंग के लिए कुछ अन्य सुविधाएँ भी पैक करता है।