4 February 2023

भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी RE Super Meteor 650 और New Himalayan 450, जानिए क्या होगा इनमें खास

bullet bike

रॉयल एनफील्ड आने वाले दिनों में भारतीय बाजार में अपनी 3 नई 650cc बाइक, नई बुलेट 350 और नई हिमालयन 450 सहित कई मोटरसाइकिलों पर काम कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी नई रॉयल एनफील्ड 3 नई सहित कई नई मोटरसाइकिलों पर काम कर रही है। पिछले साल ही 650cc बाइक, नई Bullet 350 और नई हिमालयन 450।

नई आरई सुपर उल्का 650 एक रेट्रो स्टाइल वाली क्रूजर मोटरसाइकिल है। स्टाइल के मामले में, नए क्रूजर में एक गैर-समायोज्य, बड़ी विंडशील्ड, क्रोमेड क्रैश गार्ड, मिश्र धातु के पहिये, आगे-सेट फुट पेग, एक चापलूसी रियर फेंडर और गोल टेल-लाइट्स और टर्न इंडिकेटर्स के साथ गोल हेडलैंप भी मिलेंगे। इसके साथ ही यह ट्विन-पाइप एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ भी आएगा। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड बाइक के साथ कई टूरिंग फ्रेंडली एक्सेसरीज भी देगी।

कंपनी ने पिछले साल के EICMA मोटर शो में अपने SG650 कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि मिलान नवंबर 2022 में नई सुपर उल्का 650, नई हिमालयन 450 से पर्दा उठाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में न्यू हिमालयन 450 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीज किया है। इसके साथ ही यह नई मोटरसाइकिल नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और नए पावरट्रेन से लैस होगी। टीज़र से पता चलता है कि मोटरसाइकिल में एक गोल एलईडी हेडलैंप और एक लंबा विंडशील्ड होगा।