Maruti Alto K10 को खरीदने का शानदार मौका! मिल रहा ₹54,000 तक का डिस्काउंट….

Maruti Suzuki Cars Discount : भारती बाजार में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इस साल के अंत को लेकर अपनी कई कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

इस लिस्ट में उसकी धांसू और देश की सबसे सस्ती कर ऑटो K10 (Alto K10) भी है. कंपनी इस कर पर ₹54000 का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इसमें एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के साथ डिस्काउंट कैश भी शामिल है आइए इस खास ऑफर को देखते हैं.

Maruti Alto K10 के बारे में..

Maruti Alto K10 Engine : मारुति की इस कार में 1.0 लीटर ड्यूल जेट ड्यूल VVT इंजन दिया गया है जो 49 किलोवाट और 5500 आरपीएम का पावर जनरेट करता है. वहीं कंपनी का दावा है कि यह ऑटोमेटिक वेरिएंट 24.90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. जबकि इसका सीएनजी वेरिएंट 33.85 किलोमीटर का माइलेज देता है.

Maruti Alto K10 Features : अगर इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें फ्लोटिंग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले, एंड्राइड ऑटो के साथ ब्लूटूथ और ऑक्स केबल और यूएसबी के अलावा स्टीयरिंग व्हील में एक शानदार डिजाइन के साथ माउंटेन कंट्रोल भी दिया है.

सेफ्टी के लिए भी शानदार ऑप्शन

इसमें सेफ्टी के लिए कंपनी नेम एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन और रिवर्स पार्किंग सेंसर के अलावा प्री टेंशनर एंड फोर्स लिमिट फ्रंट सीट बेल्ट के साथ-साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक हाई स्पीड अलर्ट और जैसे कई खास सेफ्टी फीचर्स दिए हैं इसमें आप 6 कलर ऑप्शन भी पा सकते हैं.

Maruti Alto K10 ऑफर

कंपनी ने इस कार को 3.99 लाख रुपए के साथ मार्केट में पेश किया था. जिस पर अभी के समय में इसके पेट्रोल मॉडल पर ₹35,000 का कैशबैक डिस्काउंट ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस के साथ ₹4000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट और सीएनजी मॉडल पर ₹25000 का डिस्कस डिस्काउंट 15000 पर एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.