आ रही Mahindra की नई दमदार Bolero, एडवांस्ड फीचर्स और धांसू लुक के साथ फिर बनाएगी दीवाना..

आ रही Mahindra की नई दमदार Bolero, एडवांस्ड फीचर्स और धांसू लुक के साथ फिर बनाएगी दीवाना.. 1

डेस्क : देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra नए मॉडल लाने के साथ ही, पुरानी गाड़ियों को भी अपडेट कर रही है. कंपनी स्कॉर्पियो का एक नया मॉडल Scorpio N लेकर आ रही है और साथ ही पुरानी स्कॉर्पियो को भी अपडेट करके Scorpio Classic बना दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा जल्द ही बाजार में नई बोलेरो पेश करने जा रही है. हाल ही में बोलेरो को कंपनी के नए लोगो के साथ सड़क पर टेस्ट करते हुए देखा गया है.

महिंद्रा बोलेरो को भारतीय बाजार में लगभग दो दशकों से सेल किया जा रहा है. अब यह कार नए अवतार में आ रही है. इंस्टाग्राम पर Motor Craze नाम के पेज ने नए लोगो वाली बोलेरो की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नई बोलेरो को कई अपडेट्स के साथ लाया जाएगा, वही इसका बॉक्सी डिजाइन पहले की तरह बरकरार रहने वाला है.

2022 महिंद्रा बोलेरो में रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल होगा. फ्रंट में महिंद्रा का नया लोगो भी देख सकते है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर लगा है. टेल लैंप का पैटर्न भी थोड़ा बदला हुआ है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही दिख रहा है. इंजन की हम बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं है. नई बोलेरो को 1.5-लीटर इंजन के साथ ही पेश किया जाएगा, जो 75bhp की पीक पावर और 210Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. यह 3-सिलेंडर इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मौजुद है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नई महिंद्रा बोलेरो को अक्टूबर-नवंबर 2022 के आसपास फेस्टिव सीजन में पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें   Honda भारत में बंद कर देगी डीजल कारें, जानें - क्या है बड़ी वजह?