January 26, 2022

Hero ने अपने Electric Scooter में किया बड़ा बदलाव, अब Ola के स्कूटर जैसा फीचर हुआ ऐड

Hero Electric

डेस्क : देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एच एक्स नाम के मॉडल में कुछ बदलाव किए हैं। बता दें कि इस कंपनी को टक्कर देने ओला कंपनी उतरी है, जिसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाए हैं। ऐसे में अब हीरो इलेक्ट्रिक ने भी एक नया फीचर लाकर ओला को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही हीरो कंपनी ने यह फीचर डाला तो इसका काफी अच्छा रिस्पांस बाजार से मिला। ऐसे में लोगों को अहसास हुआ कि इस फीचर की वजह से स्कूटर चलाने में जो हल्की बाधा आती थी वह खत्म हो गई है, बता दें कि इस फीचर को क्रूज कंट्रोल फीचर कहां जा रहा है।

दरअसल इस कंट्रोल के जरिए स्कूटर चालक अपने स्कूटर को एक स्पीड पर चला सकेगा और इसका लोगो उसको स्पीड मीटर पर नजर आएगा। ऐसे में स्पीड कम ज्यादा करने की टेंशन खत्म हो जाएगी और स्कूटर एक नॉर्मल स्पीड पर अपने आप ही चलता रहेगा।

इस स्कूटर में आपको 12:00 सौ वाट की बैटरी मिलती है जो सिंगल चार्ज में 82 किलोमीटर तक चली जाती है इस स्कूटर को पूरी तरीके से चार्ज होने के लिए 5 घंटे का समय लगता है इतना ही नहीं बल्कि सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर सब्सिडी दी है ऐसे में फेम टू के तहत इलेक्ट्रिक वाहन भारत में बड़े स्तर पर लॉन्च किए जाएंगे 2027 तक का जा रहा है कि करीब 30% वाहन इलेक्ट्रिक के जरिए चलेंगे

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …