31 January 2023

Hero पेश किया दो धांसू Electric Scooter – कीमत और फीचर्स जान तुरंत लपक लेंगे आप..

Hero पेश किया दो धांसू Electric Scooter - कीमत और फीचर्स जान तुरंत लपक लेंगे आप.. 1

डेस्क : हीरो मोटोकॉर्प ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत में अपने ईवी ब्रांड वीडा का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है और यह दो शानदार वेरिएंट विडा वी1 प्लस और वीडा वी1 प्रो में उपलब्ध है। Vida Electric V1 सीरीज के इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक बार चार्ज करने पर 165 किमी तक की बैटरी रेंज और 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है। शानदार लुक्स और लेटेस्ट फीचर्स से भरपूर, Vida Electric Scooter की कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प के वेदा ब्रांड के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री पहले दिल्ली, जयपुर और बेंगलुरु में शुरू होगी और फिर धीरे-धीरे दूसरे शहरों में इसकी बिक्री शुरू होगी। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में हीरो मोटोकॉर्प के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर लाना चाहते हैं तो आप इसकी बुकिंग करा सकते हैं और इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

हीरो मोटोकॉर्प का वेदा ब्रांड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर कई विशेषताओं के साथ आता है। इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ क्रूज़ कंट्रोल, एसओएस अलर्ट, टू-वे थ्रॉटल और कीलेस कंट्रोल आदि जैसे फीचर्स शामिल हैं। वेदा वी1 सीरीज के ये दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस हैं और इनकी रनिंग कॉस्ट भी कम है।