December 10, 2022

बंपर धमाका! 0 डाउन पेमेंट और 0 ब्याज दर पर अपने घर ले आएं Honda की दमदार स्कूटर, ये रही पुरी Details

Honda Activa

डेस्क : अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन सस्ते दाम में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी Honda अपने वाहनों में एक शानदार ऑफर लेकर आयी है. त्योहारों के सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपने बाइक और स्कूटर्स पर कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज EMI जैसी सुविधा देने का फैसला किया है. इसके अलावा Hero Motocarp भी इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दे रही है. आइए जानते हैं ऑफर की ज्यादातर डिटेल:

होंडा का फेस्टिव ऑफर : फेस्टिव ऑफर के तहत Honda अपने स्कूटर या बाइक पर 5 फीसदी तक कैशबैक दे रही है. यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये तक हो सकता है. इसके अलावा कंपनी ने फाइनेंस के जरिए टू व्हीलर खरीदने वालों को कुछ शर्तों के साथ 0 डाउन पेमेंट की भी सुविधा दी है.

इतना ही नहीं, ग्राहक नो कॉस्ट EMI (No Cost EMI) का भी फायदा उठा सकते हैं. यानी EMI पर कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा, हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को भी मानना होगा. कैशबैक ऑफर के लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप भी की है.

हीरो का दमदार ऑफर : Honda की तरह Hero Motocarp भी स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा आपको 1 साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 फ़ीसदी ब्याज पर 6 महीने की EMI की सुविधा भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें   न लोन का झंझट..न EMI का चक्कर! महज ₹16,499 में अपने घर ले जाएं MARUTI SWIFT CNG..