आ गई 2023 KTM 200 Duke, युवाओं की बन गई पहली पसंद, कीमत बस इतनी है

KTM ने भारत में KTM 200 DUKE लॉन्च की थी। बता दें कि यह कंपनी का पहला प्रोडक्ट था जो कि इतने लंबे समय तक बिका था। वही हाल ही में केटीएम ने KTM 200 Duke 2023 को एलइडी हेडलैंप के साथ अपग्रेड कर दिया है। बता दे कि इस वैरीअंट की कीमत 1.96 लाख रुपए एक्स शोरूम है।

कितनी बदल गई यह बाइक

हालांकि इस बाइक में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। परंतु इसमें मुख्य कॉस्मेटिक बदलाव के तहत हेडलैंप को पूरी तरह से एलईडी कर दिया गया है। वही बाकी सारी चीजें आपको पहले की तरह ही इस बाइक में दिखाई देने वाली है।

कलर ऑप्शन और ब्रेकिंग

अपडेटेड KTM 200 Duke 2023 दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जिनमें कि डार्क सिल्वर और इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज शामिल है। वहीं इस हाई परफॉर्मेंस बाइक के ब्रेकिंग की बात की जाए तो KTM 200 Duke 2023 मोटरसाइकिल में दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक के साथ  डुएल चैनल एबीएस, यूएसएफ फोर्क, ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील, रियल में मोनोशोक, अंडरबेली एग्जॉस्ट और बहुत कुछ मिलता है।

KTM 200 Duke 2023 इंजन

बता दें कि कंपनी ने इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। आपको इसमें पुराने वैरीअंट के जैसे ही सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन प्रदान किया गया है। जो कि 19.2 न्यूटन मीटर की पिक टार्क और 24 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। वही जांबाज बाइक को 6 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। बता दें कि इसमें KTM 390 में दी गई क्विक शीफ्टर ऑप्शन प्रदान नहीं किया गया है।

बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट प्रोबाइकिंग सुमित नारंग ने लॉन्च पर बात करते हुए बताया कि यह एलइडी (LED) हेडलैंप अपग्रेड बाइक पहले से ज्यादा प्रीमियम और शार्प हो गई है. वही KTM 200 Duke भारत में पहली बार लांच होने पर बाइकिंग सेगमेंट में बेहतरीन परफॉर्मेंस किया था। वही हम इस अपडेट के साथ इस क्रांति को जारी रखना चाह रहे हैं।