आ रहीं 160cc वाली Hero की शानदार Bike- अब Apache और Pulsar का क्या होगा? जानें- कीमत और खासियत….

2023 Hero Xtreme 160R : वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp आने वाली 14 जून को अपनी 160cc वाली जबरदस्त स्पोर्ट्स कंप्यूटर बाइक Hero Xtreme 160R का एक एडवांस वैरीअंट लॉन्च कर सकती है जिससे इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. हाल ही में कंपनी ने अपनी आने वाली इस बाइक की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखकर उम्मीद है कि आने वाला मॉडल एडवांस Hero Extreme 160R होगा.

टेस्टिंग करते हुए नजर आयी बाइक

हाल ही में कंपनी की लोकप्रिय 160cc की स्पोर्ट्स कंप्यूटर बाइक को कई सारी अपग्रेडेड के साथ टेस्टिंग करते हुए स्पॉट किया गया था जिससे ये उम्मीद की जा रही है कि यह बाइक अपने अपग्रेडेड फीचर्स के साथ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देगी.

USD फ्रंट फॉक्स का किया गया है इस्तेमाल

आपको बता दें इस मॉडल को साल 2020 की शुरुआत में लांच किया गया था जिसके बाद अब यह अपने महत्वपूर्ण अपडेट से गुजरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बाइकको लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक में टेलीस्कोपिक फोर्क्स की जगह USD फ्रंट फोर्क्स की सुविधा मिलेगी.

इस बाइक में यह होंगी खासियत

आने वाली एडवांस Hero xtreme 160R में नए रंगों के विकल्प, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ, कनेक्टिविटी के रूप में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी पेश किया जा सकता है. आपको बता दें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा इसके Xtreme 160R Stealth 2.0 मॉडल में पहले से ही उपलब्ध है.

इस बाइक की यह होगी कीमत

Hero Xtreme 160R इस समय एक्स शोरूम में 1.18 लाख की शुरुआती कीमत पर मिलता है जिसकी टॉप तक कीमत 1.30 लाख तक जाती है. इस अपडेटेड मोटरसाइकिल की कीमत को लेकर उम्मीद है कि ये 10000 से 15000 रुपये तक महँगी मिल सकती है.

इन बाइक के साथ करेगी मुकाबला

लांच होने के बाद अपडेटेड Hero Xtreme 160R इस सेगमेंट में TVS Apache RTR 160 4V, Suzuki Gixxer, Bajaj Pulsar Ns160 जैसी जबरदस्त बाइक्स के साथ मुकाबला करेगी.