पाकिस्तान से लड़ाई..पर भारतीयों से गले मिलकर अफगानिस्तानी फैन्स ने लगाए नारे, देखिए – खूबसूरत VIDEO…

पाकिस्तान से लड़ाई..पर भारतीयों से गले मिलकर अफगानिस्तानी फैन्स ने लगाए नारे, देखिए - खूबसूरत VIDEO… 1

डेस्क : एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका टीम खेलेगी। एशिया कप 2022 जून काफी रोमांचक रहा। भारत और अफगानिस्तान इस सीजन में फाइनल में ना पहुंच कर भी चर्चा में हैं। भारत के साथ अफगानिस्तान का पहला मैच रहा। इसमें भारतीय टीम ने 101 रन बनाकर जीत हासिल, की। इस मैच का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अफ़गानी और भारतीय फैंस एक दूसरे को गले लगाकर जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे।

अफ़गानी और पाकिस्तानी टीम के बीच भिड़ंत : बता दें की अफगानिस्तान और पाकिस्तान टीम के बीच हुए मैच में काफी भिड़ंत देखने को मिला। ग्राउंड में दोनों टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ते दिखे। वहीं ग्राउंड के बाहर स्टेडियम और स्टैंड में दोनों टीम के फैंस के बीच गहमागहमी का माहौल बना रहा।

कुर्सी से हुई लड़ाई : वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान टीम के फैंस के बीच में जमकर लड़ाई हुई। इसमें दोनों टीम के फैंस एक दूसरे को कुर्सी से मार रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो पाकिस्तान टीम के फैंस ने अफगानी फैंस पर अभद्र टिप्पणी की जिसके बाद अफगानी फैंस ने कुर्सी उठाकर उस पर फेंक दिया, जिसके बाद भिड़ंत तूल पकड़ लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

साथ में लगे भारत और अफगानिस्तान जिंदाबाद के नारे : एक तरफ जहां अफगानी और पाकिस्तानी फैन के बीच मारपीट वाली वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा वीडियो भी सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहा है। जिसमें भारतीय और अफगानी फैंस आपस में गले मिलकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रहे। यह वीडियो भाईचारा को दर्शाता है। दोनों टीम के फैंस एक दूसरे के देश के नाम के नारे लगा रहे हैं। यह वीडियो लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है।