टीवी स्टार ने बताया , 700 पुरुषों के साथ हमबिस्तर होने के बाद आता है खूब मजा- जाने कौन है ये एक्ट्रेस

belinda

एक रियलिटी टीवी स्टार का कहना है कि उसे ऐसी लत थी कि वह सप्ताह में 6 दिन रोमांस के लिए पार्टनर ढूंढती थी। लेकिन 8 साल पहले उन्होंने अपनी लत पर काबू पा लिया। अब वह एक रिलेशनशिप गुरु हैं। उसने कहा कि वह बुरे लोगों की संगति में चली गई।

एक रियलिटी टीवी स्टार ने अपनी सेक्स एडिक्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उसने स्वीकार किया कि उसने 700 से अधिक पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाए। टीवी स्टार ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपनी सेक्स की लत को लेकर शर्मिंदा नहीं हैं।

इस रियलिटी टीवी स्टार का नाम बेलिंडा “लव” राइगियर है। उन्हें प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई शो द बैचलर इन शी में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने जीवन के एक ऐसे चरण के बारे में बात की जब उन्होंने सप्ताह में 6 दिन रोमांस के लिए एक साथी की तलाश की।

रेडियो शो यू आर ए ग्रब मेट! 38 वर्षीय बेलिंडा ने कहा: “सब कुछ ठीक होने के बाद, मुझे अपनी समस्या के बारे में पता चला। सबसे बड़ा मुद्दा मेरे रिश्ते को लेकर था। मैं बुरे लोगों की संगति में था। टीवी स्टार ने कहा कि उसे यह भी याद नहीं है कि उसने कितने पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं। बेलिंडा ने अंततः कहा कि यह संख्या ‘700 से अधिक’ होगी। लेकिन टीवी स्टार ने कहा कि उन्हें सेक्सुअल पार्टनर फिगर पर शर्म नहीं आती।

टीवी स्टार ने कहा: “पुरुषों ने मुझे वही बताया जो मैं सुनना चाहता थी। वे लोग इसमें बहुत अच्छे हैं। सेक्स से ज्यादा, यह सब एक खूबसूरत एहसास और प्यार के नाम पर था। टीवी स्टार ने आखिरकार कहा: “समाज टूट रहा है। हम सेक्स का उपयोग बहुत गलत अर्थ के लिए कर रहे हैं जो क्षणिक आनंद है “मैं अब उन लोगों के साथ विशेष क्षण बिताऊंगा जिनके साथ मैं संबंध महसूस करता हूं,” वह कहती हैं।