Webseries

OTT Release : इस हफ्ते में ओटीटी पर दस्तक देंगी ये फिल्में-सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट का खूब मजा…

OTT Release This Week : फेस्टिव सीजन को बनाएं और भी ज्यादा मजेदार आ गई है ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (Ott platform) पर ऐसी वेब सीरीज जो आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाली है अगर आप भी के ड्रामा (K Drama) के फैन है,तो आज यह जानकारी आपके बहुत कम आने वाली है,

क्योंकि इस लेख में हम आपको बॉलीवुड वेब सीरीज (Web series) के साथ साथ के ड्रामा (K Drama) की भी कुछ नई सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जो इस अगस्त के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (Ott platform) पर रिलीज होने वाली है।

1) नो गेन नो लव (No Gain No Love) – अगर आप भी के ड्रामा (k drama) देखते हैं तो यह वेब सीरीज भी आपको जरूर देखनी चाहिए जिसमें शिन मिन-ए,(shin min-a) किम यंग-डे (Kim young-dae), ली सांग-यी (Lee song-yi) और हान जी-ह्यून (Han-G Hyun) ने अभिनय किया है, इस वेब सीरीज (web series) में लव स्टोरी दिखाई गई है और यह अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) पर 26 अगस्त को रिलीज होगी।

2) पचिनको 2 (Pachinko season 2)– पचिनको 2 एक कोरियन टीवी सीरीज (Korean TV serial) है इस सीरीज का पहला पार्ट 2017 में रिलीज किया गया था 23 अगस्त 2024 को एप्पल प्लस (Apple TV +) पर इसका दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है।

3) कल्कि 2898 AD ( Kalki 2898 AD) बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रभास (Prabhas) की फिल्म कल्कि (Kalki 2898 AD) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. लेकिन अगर आप यह फिल्म थिएटर में नहीं देख पाए हैं तो अब यह फिल्म आपके लिए ओटीटी प्लेटफार्म (Ott platform) पर रिलीज होने वाली है यह फिल्म 22 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

4) रायन (Raayan) अभिनेता धनुष (Dhanush) द्वारा निर्देशित यह तमिल फिल्म (Raayan) एक एक्शन मूवी है. इस फिल्म (Raayan) में धनुष (Dhanush) के साथ-साथ अन्य तमिल अभिनेताओं ने भी भूमिका निभाई है. धनुष (Dhanush) की यह फिल्म अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) पर 23 अगस्त को रिलीज होगी।

5) द फ्रॉग (The Frog)– द फ्रॉग (The frog) एक के ड्रामा (K drama) सीरीज है यह सीरीज में मर्डर मिस्ट्री सीरीज है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 23 अगस्त को रिलीज होगी।

6) एंग्री यंग मैन (Angry Young Man)– एंग्री यंग मैन (Angry Young Men) एक हिंदी डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज है यह वेब सीरीज 20 अगस्त को अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button