ASI मां को ड्यूटी के दौरान जब SP बेटे ने गर्व से मारा सैल्यूट, लोग बोले-ऐसी मां को सलाम

ASI Mother

न्यूज डेस्क : बचपन से ही हर मां-बाप को अपने बच्चों से यही उपलब्धि होती है कि उसका बेटा या बेटी देश तथा गांव के लिए कुछ बड़ा काम करें। जिससे समाज तथा देश में उसका नाम हो और मां-बाप उस बच्चे पर गर्व महसूस करें । आपको एक ऐसे ही मां बेटे की कहानी बताएंगे। जिससे जानने के बाद आप भी उस मां बेटे पर गर्व महसूस करेंगे। कहानी की शुरुआत पुलिस अफसर से होती है। बता दे की मां असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर है, और बेटा हाल ही में सिविल सर्विस सेवा का परीक्षा पास करके IPS बना है। जिसमें आईपीएस (IPS) बेटा अपने एसआई (ASI) मां को सेल्यूट करते दिख रहे हैं। जिसे लोग मां-बेटे की इस जोड़ी को काफी प्रशंसा कर रहे हैं। दरअसल, इस पूरा वाक्य का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक…गुजरात लोक सेवा आयोग के चेयरमैन दिनेश दासा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस मां बेटे की जोड़ी को फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है-” एक एएसआई मां के लिए सबसे संतोषजनक पल क्या हो सकता है, कि जब उसका एसपी बेटा उसके सामने खड़े होकर वर्षों की प्रतिबद्धता और प्रेम के साथ समर्पित मातृत्व के बदले में उन्हें सैल्यूट कर रहा हो…!!” बता दे की इस पोस्ट तस्वीर पर IPS एसपी विशाल भी कमेंट किया है। वो लिखते है ” सर, अगर एक साल के भीतर परीक्षा पूरी नहीं हुई होती, तो ऐसा ही होता, आपको सलाम सर।

तस्वीर पर IPS विशाल के दोस्त ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा है,” आप जैसे कॉलेज में सीनियर होना मेरे लिए खुशी की बात है। आप मुझ सहित कई लोगों के लिए ऊर्जा और प्रेरणा से भरे हुए हैं। वाह दोस्त.” दूसरे दोस्त लिखते हैं, ” साल 2009 में जब मैं क्लास 6वीं में था तो ये हमारे स्कूल में आए थे और इन्होंने 5000 मीटर की रेस जीती थी। आज 10 से ज्यादा वर्षों के बाद गुजरात पुलिस के उच्च पद पर देखकर उन्हें खुशी हो रही है। फोटो में एसपी विशाल के दोस्तों ने भी ढेरों कमेंट्स किए हैं। किसी की भावनाओं का वर्णन करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। तस्वीर एक हजार शब्द बोलती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page