January 24, 2022

जब बेटे Akash Ambani से नाराज़ हो गए थे Mukesh Ambani, कहा- आवाज़ नीचे करके माफ़ी मांगो – ये थी वजह

Mukesh Akash Ambani

डेस्क : ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों के पास बहुत ज्यादा पैसा होता है, उनके अंदर उतना ही ज्यादा घमंड होता है लेकिन यह सारी बातें मुकेश अंबानी के परिवार पर लागू नहीं होती। बता दे कि मुकेश अंबानी का परिवार इस वक्त सबसे अमीर परिवारों में से एक माना जाता है, उनकी पत्नी नीता अंबानी अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नीता अंबानी के सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चे होते रहते हैं।

एक समय पर जब मुकेश अंबानी बिजनेसमैन बनने का पूरा प्रयास कर रहे थे तब उनका परिवार भी फल फूल रहा था। घर पर बच्चों के होमवर्क करवाने से लेकर अन्य जिम्मेदारियां तक सब चीज का मुकेश अंबानी ही ख्याल रखते थे। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने मिलकर अपने तीनों बच्चों का पालन पोषण किया है। दोनों ने अपनी जिम्मेदारी काफी बेहतरीन ढंग से किया है। अंबानी पूरे परिवार की खूब देख रेख करते हैं, ऐसे में जब उनके परिवार का कोई व्यक्ति गलती करता है तो वह उसको बराबर सजा मिलती है।

एक समय पर नीता और मुकेश दोनों मिलकर सिमी गारेवाल के शो पर पहुंचे थे। यहां पर घर परिवार से लेकर दोनों की खूब बातें हुई। शो पर मुकेश अंबानी ने कहा कि मैं कभी भी गलत चीजों पर गुस्सा नहीं करता, लेकिन जब कोई काम खराब हो जाए तो मुझे पसंद नहीं आता। यदि मेरे से कोई गलती हो जाए तो मैं माफी मांगने में जरा भी परहेज नहीं करता। वही नीता अंबानी बीच में टोक कर कहती हैं कि एक बार मुकेश अपने बेटे आकाश पर काफी ज्यादा नाराज हो गए थे।

एक समय पर आकाश अंबानी अपने वॉचमैन से काफी ऊंची आवाज में बात कर रहे थे, जिससे उनका वॉचमैन परेशान हो गया था। यह सारी घटना मुकेश अंबानी ने देख ली थी, तब मुकेश अंबानी ने आकाश को बुलाया और कहा कि वापस नीचे जाकर उनसे माफी मांगो। यह सारी हरकत मुकेश अंबानी को जरा भी रास नहीं आई थी। इससे साफ पता चलता है कि मुकेश अंबानी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं और वह चाहते हैं कि उनके बच्चे भी डाउन टू अर्थ रहे।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक