December 10, 2022

फेमस रिसोर्ट में अश्लील वीडियो बना के पोस्ट किया कपल ने, पुलिस अब तलाश में जुटी

Thailand Couple Video

मोहब्बत तब तक सही है जब तक एक हद तक सीमित हो जब वही मोहब्बत बेहद हो जाएं तो अक्सर आपको तकलीफ देती है और कभी कभी दूसरों को भी। थाईलैंड के वांग नाम खियो जिले के एक हॉलिडे रिसोर्ट में एक कपल घूमने गया। वहां उसने रूम बुक किया और कुछ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया। दोनों कपल ने बेहद वाली हरकत कर खुद के लिए मुश्किलें खड़ी करदी।

दोनों लोगों ने थाईलैंड के फेमस रिसॉर्ट के रूम में पहले सेक्स वीडियो बनाई फिर वही वीडियो को एक वेबसाइट पे अपलोड करदिया। इसके बाद किसी सब्सक्राइबर ने उस वीडियो को डाऊनलोड कर इंटरनेट पे वायरल करदिया। उस सब्सक्राइबर ने प्राइवेट लाइन मेसेजिंग ग्रुप ने पोस्ट कर सबको वायरल करदिया। वांग नाम खियो के टुरिज्म प्रोमोशन एसोसिएशन चीफ पोंगथेप मालाचसिंग ने कपल की पहचान को बताते हुए यह कहा कि यह घटना टूरिज्म सेक्टर को बदनाम करेंगी और हम ऐसी अश्लीलता को बढ़ावा नही देते।

अब पोंगथेप ने पुलिस ने रिपोर्ट की है और इस घटना का अंजाम भी काफी बुरा होता है क्योंकि थाईलैंड में पोर्नोग्राफी प्रोड्यूस या डिस्ट्रीब्यूट करना बैन है। अगर आरोपी पकड़े जाते है या इस घटना में दोषी पाएं जाते है तो उनको 5 साल की जेल या 2-2 लाख का जुर्माना भी लग सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की जांच में जुटी है।