होटल से लेकर प्राइवेट जेट तक, जानें क्या-क्या खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, देखें वीडियो

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। रिया इस वीडियो में बता रही हैं कि वह क्या-क्या चीजें खरीदना चाहती हैं। रिया वीडियो में कहती नजर आ रही आ हैं कि वह आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल जैसी चीजें खरीदना चाहती हैं। जिस तरह से रिया होटल, आइलैंड और प्राइवेट जेट की बात कर रही हैं उससे लग रहा है कि उनके सपने काफी बड़े हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में रिया बता रही हैं कि उन्हें होटल बहुत पसंद हैं इसलिए वह होटल खरीदना चाहती हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती इस समय ईडी के सवालों के घेरे में बुरी तरह फंसी हुई हैं। एक तरफ जहां उन पर सुशांत को हत्या के लिए उकसाने का आरोप है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता द्वारा कराई गई एफआईआर में उनके पिता ने लिखा है कि रिया ने सुशांत के करोड़ों रुपए का हेर फेर किया है। सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले की पड़ताल ईडी इस मामले में कर रही है। वहीँ हाल ही में सुशांत के परिवार की ओर से एक चिट्ठी भी जारी की गई है जिसमें उन्होंने लिखा है ‘अख़बार पर अपना नाम चमकाने की गरज से कई फर्जी दोस्त-भाई-मामा बन अपनी-अपनी हांक रहें हैं।

आपको बता दें, सुशांत केस में मंगलवार को देश की सर्वोच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इस मामले की सुनवाई जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच कर रही थी। वहीं अब गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में यह तय करेगा कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए या नहीं। मंगलवार हुई सुनवाई में दोनों पक्षों के वकीलों के बीच तीखी बहस भी हुई। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को लिख‍ित जवाब के लिए गुरुवार तक का समय दिया है।