हाईवे पर चलती कार में ड्राइवर के पैर से लिपटा जहरीला सांप…Video में देखें फिर

डेस्क : एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, यह खबर ऑस्ट्रेलिया से है जहां पर एक शख्स तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था तभी उसका सामना एक बहुत ही खतरनाक सांप से हो गया और यह सांप इस शख्स के पैरों से लिपट गया फिर भी इस दौरान इस शख्स ने गाड़ी नहीं रोकी। अपनी जान बचाने के लिए इस सांप का सामना भी कर रहा था।

क्या था मामला मिली जानकारी के अनुसार यह शख्स जिसका नाम जिम्मी है उसे भूरे रंग के सांप से उसका सामना हुआ वह काफी विषैला था ऐसा सांप दो सर्पदंश से होने वाली मौतों के जिम्मेदार होता है। पहले सांप पैरो से थोड़ी दूरी पर था लेकिन बाद में धीरे-धीरे खिसकते हुए इस शख्स के पैरों की तरफ आने लगा। इस घटना पर जिमी ने कहा मैं 100 की स्पीड में गाड़ी चला रहा था और सांप को देखते ही मैंने ब्रेक मारने की कोशिश की साथ ही मैंने सांप से अपने पैरों को भी बचाने की कोशिश की लेकिन वह मेरे पैरों से निपटने की कोशिश कर रहा था।

इसके बाद उसका सिर मेरी टांगों के बीच यानी ड्राइविंग सीट से जाकर लग गया। सांप ने जिम्मी को पकड़ लिया जिम्मी अपनी गाड़ी रोकने की कोशिश भी कर रहे थे और साथ ही उन्होंने सांप का सामना भी करने के लिए सीट बेल्ट और पास रखे चाकू का भी इस्तेमाल किया। इस मामले में क्वींसलैंड पुलिस का कहना है कि जिम्मी को पहले ही सांप ने काट लिया था और उसकी जिंदगी खतरे में थी जिम्मी का यह भी कहना है कि सांप को मारने और उसे अस्पताल ले जाने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा था।

पुलिस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इस शख्स ने सांप से चलती गाड़ी में लडाई की और बाद में उसे मार दिया। यह शख्स जब गाड़ी अस्पताल जा रहा था तभी रास्ते में उसे पुलिस भी मिल गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।दरअसल इस वीडियो को सोमवार क्वींसलैंड पुलिस ने फेसबुक पर शेयर किया और पुलिस ने बयान में बताया कि गाड़ी चलाने वाले शख्स का नाम जिमी है पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस मृत सांप को दिखा रही है। जिसे जिम्मी ने अपनी जान बचाने के लिए मारा था। इसके साथ ही पुलिस ने अपने बयान में यह भी कहा कि जिम्मी की सारी बातें ट्रैफिक अधिकारी ने सुनी है और उन्हें यह सच लगा है। जिम्मी ने मदद के लिए हमें बुलाया भी था इसके साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे पैरामेडिक्स ने भी पाया कि जिमी सच में सदमें में थे और काफी डरे हुए थे।