नीरज चोपड़ा ने RJ मलिश्का को जादू की झप्पी देने से किया इंकार, बोले नमस्ते से ही काम चलाओ

Neeraj CHopra

डेस्क : 2020 टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मैडल विजेता नीरज चोपड़ा इस वक्त हर जगह छाए हुए हैं, वह अपनी सादगी और नरमी के चलते सबको पसंद आ रहे हैं। इसी क्रम में नीरज के इंटरव्यू का दौर जारी है। मुंबई की आरजे मलिश्का इस वक्त इंटरनेट पर आलोचना की शिकार हो गई हैं। ऐसे में उनका नीरज के साथ लिया गया इंटरव्यू वायरल हो रहा है, बता दें कि मलिश्का ने इंटरव्यू ज़ूम एप्लीकेशन के जरिए लिया था। इस इंटरव्यू में मलिश्का ने नीरज चोपड़ा को कहा कि -मैं आपको जादू की झप्पी देना चाहता हूं, यह बात बोलते ही वह लैपटॉप के पास दौड़ी चली आई।

तब नीरज चोपड़ा ने विनम्रता और शालीनता के साथ हाथ जोड़कर नमस्ते किया। नीरज चोपड़ा अपने नरम स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। यह इंटरव्यू क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, इंटरव्यू के दौरान मलिश्का अपने ऑफिस में सभी ऑफिस कर्मियों के साथ मौजूद थीं, यह पूरा इंटरव्यू काफी मजाकिया तौर पर हुआ था, इसके बाद मलिश्का ने “सॉरी” बोल कर कहा कि आपको बुरा तो नहीं लगा? हमने आपको छेड़ा- इस बात का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा ने सिर्फ धन्यवाद देकर इंटरव्यू को खत्म किया। बता दें कि इस वक्त नीरज चोपड़ा के फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं।

आरजे मलिश्का इस वक्त इंटरनेट पर आलोचना का सामना कर रही हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि लोग कह रहे है की मलिश्का ने काफी कामुकता भरे अंदाज में नीरज से बात की। ऐसे में नीरज चोपड़ा ने पूरी तरीके से अपना संस्कारी होने का प्रमाण दिया। मलिश्का ने सोफिया कॉलेज से अपनी प्रतिकारिता और जनसंचार में एम.ए की डिग्री हासिल की है। वह रेडियो एफ.एम 93.5 से जुड़ी हुई है, फिलहाल के लिए आरजे मॉर्निंग नंबर वन नाम का शो उनके द्वारा ही होस्ट किया जाता है।

ओलिम्पिक्स में नीरज चोपड़ा ने अपनी धमाकेदार पर्फोरमेन्स से पूरे भारत का दिल जीत लिया था। उन्होंने 87.85 मीटर लंबा भाला फेंक कर गोल्ड मैडल प्राप्त किया है। फिलहाल उनके ऊपर इनामों को बारिश हो रही है और जगह- जगह से बधाइयां मिल रही हैं। उनसे कई लोगो ने पुछा की आप का शादी को लेकर क्या कहना है, इस बात को उन्होंने दो टूक में जवाब देते हुए कहा की मेरे ध्यान सिर्फ अभी खेल पर लगा हुआ है, यदि ऐसा कुछ होता है तो मैं आपको जरूर बताऊंगा।

You cannot copy content of this page