दिल्ली एयरपोर्ट के पास फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा Air India का विमान, वीडियो हुआ वायरल..देखे

Airinida

न्यूज डेस्क: जब हवाई जहाज की बात आती है, तो लोग या तो इसे आसमान में ऊंची उड़ान भरने करने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, वायरल हो रहे एक वीडियो में एक विमान को एक राजमार्ग पर देखा गया, जो एक ओवर ब्रिज के नीचे फंस गया था, जिससे राहगीर और नेटिज़न्स देख दंग रह गए । इस वीडियो में हर कोई ऑनलाइन बात कर रहा था, एयर इंडिया वाहक अपने हवाई जहाज के विंग के बिना एक फुट ओवरब्रिज के नीचे, कारों और बसों के पास से गुजरते हुए देखा गया था। रात में दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर दिल्ली एयरपोर्ट के पास रुके हुए विशाल हवाई जहाज का असामान्य नजारा कैमरे में कैद हो गया।

एयर इंडिया ने मामले में दी सफाई: वीडियो में विमान की नाक दिखाई दे रही थी हालांकि, विमान पुल के नीचे पंख क्षेत्र के पास फंस गया। पुल के नीचे फंसे प्लेन का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही एयर इंडिया (Air India) ने इस बारे में सफाई जारी कर दी और कहा कि दिल्ली में उसके प्लेन के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई। कंपनी का कहना है की यह एक खराब प्लेन था, जिसे उसका उसका नया मालिक एयर इंडिया से खरीदकर अपने ठिकाने पर ले जा रहा था।

Viedo हुआ खूब वायरल: ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद, वीडियो को 10.3k से अधिक बार देखा गया। डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसे एक हवाई जहाज का वीडियो देखने के बाद नेटिज़न्स चकित रह गए। इसी तरह की घटना 2019 में हुई थी जब एक वाहन पर ले जाया जा रहा इंडिया पोस्ट का विमान पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक पुल के नीचे फंस गया था।

You cannot copy content of this page