तुम मुझे KISS करो ! ये कहकर उस हसीना ने एक शख्स को मारी गोली, मच गया कोहराम..

Goli

न्यूज डेस्क: आजकल रिश्ते बहुत ही नाज़ुक हो गए हैं। लोगों में असहनशीलता बढ़ती जा रही है। मामूली बातों पर पार्टनर्स एक-दूसरे से नाराज हो जाते हैं, तो कुछ रिश्ता ही तोर देते हैं।इससे रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगती हैं, और कभी-कभी ऐसी नफरत करने लगते है की किसी की जान भी ले लिया जाए तो वह उनके लिए गलत नहीं होगा। एक ऐसी ही घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। घटना इलिनोइस मम-ऑफ-थ्री रोलिंग मीडोज की है जब एक अपार्टमेंट में एक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका एक साथ बैठे बाते कर रहे थे की अचानक, वह शाम हिंसक हो गई।

यह घटना अमेरिका के एक शहर की है। एक पार्टी चल रही थी और इसमें कई कपल पहुंचे थे। इसी पार्टी में आरोपी महिला भी गई हुई थी और वह लगातार ड्रिंक कर रही थी। वह कई लोगों को घूम-घूमकर कर देख रही थी और जबरदस्ती बात करने की कोशिश में लगी थी। इसी पार्टी में एक कपल एक दूसरे की बाहों में हाथ डाले हुए बात कर रहे थे। महिला इस कपल के पास पहुंच गई। महिला ने देखा कि वे दोनों एक दूसरे को किस भी कर रहे थे, तभी उसने लड़के से कहा कि वह उसे भी किस करे। पर लड़के ने तुरंत मना कर दिया क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था और यही उसकी सबसे बड़ी भूल थी।इस बात पर महिला को गुस्सा आ गया।

मिस्टर जोन्स की प्रेमिका ने आपातकालीन सेवाओं को फोन किया और प्रतिक्रिया देने वाले अधिकारियों ने कथित तौर पर लिविंग रूम में हैंडगन पाया। आरोपी महिला अकेले ही पार्टी में पहुंची थी और उसने इतना ड्रिंक कर लिया था कि वह नशे में थी। चश्मदीद लोगों का कहना है कि वह बार-बार कई कपल्स के आसपास घूम रही थी। जिस लड़के को उसने गोली मारी, वह उसे किस करना चाहती थी लेकिन लड़के ने मना कर दिया। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है

You cannot copy content of this page