कौन है हर्षिता श्रीवास्तव ? जिसने राज कुंद्रा के साथ मिलकर 100 दिन के भीतर करोड़पति बन गयी

Harsita

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मामले पर बार-बार हर्षिता श्रीवास्तव नाम की औरत के बारे में चर्चा हो रही है। हर्षिता श्रीवास्तव लखनऊ की रहने वाली हैं और उनके पति का नाम अरविंद श्रीवास्तव है। राज कुंद्रा इन दोनों लोगों के साथ जुड़े हुए थे। राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में करोड़ों रुपए डाले गए हैं। यह पैसे हर्षिता को बिना कोई काम करे मिल गए। बता दें कि मात्र 100 दिन के भीतर हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में 2.15 करोड़ रुपए आ गए। साथ ही साथ उनके पति अरविंद श्रीवास्तव भी पोर्न के काम में लिप्त पाए जा रहे हैं।

अरविन्द श्रीवास्तव इस वक्त फरार हैं, दोनों लंबे समय से एक साथ काम कर रहे थे और अरविंद श्रीवास्तव ने अपने पिता के खाते में बड़े स्तर पर पैसे डाले हैं। पहली बार हर्षिता श्रीवास्तव के खाते में 40,000 रूपए एक ही बारी में डाले गए थे। इसके बाद लगातार उनके खाते में फ्लीज़ कंपनी के द्वारा पैसे डाले गए। जब अंकिता श्रीवास्तव के खाते में कैश डाला जा रहा था तो उसी समय अन्य खातों में भी कैश पहुंचाया जा रहा था। इस काम को करने का मकसद सिर्फ यही था की कैसे भी ट्रांजैक्शन को ज्यादा से ज्यादा बैंकों के खाते में किया जाए। इन पैसों का इस्तेमाल राज कुंद्रा कालाबाजारी और सट्टेबाजी में करना चाहते थे। एक हिसाब के मुताबिक़ 6.50 करोड़ रूपए में से तीन करोड़ रुपए श्रीवास्तव के परिवारजनों के खातों में गए हैं और दूसरी तरफ बचे हुए रूपए का हिसाब नहीं मिला है।

हर्षिता श्रीवास्तव किसी भी प्रकार से जॉब नहीं करती है लेकिन इतने बड़े स्तर पर पैसे की लेन-देन होना दिखाता है कि हर्षिता श्रीवास्तव और उनके पति अरविन्द श्रीवास्तव राज कुंद्रा के साथ मिले हुए थे।

You cannot copy content of this page