जब भारती और कपिल शर्मा ने मिलकर गाया ‘बचपन का प्यार’, खुद फैन शरमा के हो गईं साइड, देखें Video

डेस्क : कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा और भारती की अलग ही पहचान है। ऐसे में जब यह जोड़ी स्क्रीन पर आती हैं तो लोग खुश हो जाते हैं। हाल ही में दोनों एक राइड पर गए हुए थे, उन्होंने अपना एक वीडियो बनाया और वह वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया। बता दे के वीडियो में कपिल शर्मा और भारती मिलकर बचपन का प्यार वायरल गाना गाते नजर आ रहे हैं। अब दोनों कॉमेडियंस का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जब कपिल शर्मा और भारती सिंह एक साथ मस्ती में यह गाना गा रहे थे, तभी रोड पर एक महिला आ गई और भारती ने वह कैमरा महिला की तरफ घुमा दिया। जैसे ही महिला की तरफ कैमरा घुमाया तो वह महिला शरमा गई और उस तरफ चलने लगी। ऐसे में भारती सिंह ने कहा ” रुको-रुको फोटो तो खींचवाओ यह है…. जानेमन ” ऐसे में यह वीडियो लोग इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं, बता दें कि कपिल शर्मा और भारती की मस्ती का यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है।

कपिल शर्मा ने यह जानकारी दी है कि आने वाले समय में जल्दी उनका शो चालू होने वाला है। ऐसे में शो के शुरू होने से पहले उन्होंने अपनी पूरी टीम मेंबर्स को कोरोना वैक्सीन लगवा दी है। बता दें कि इस शो में सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आ रही हैं। साथ ही सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा भी दस्तक देने वाले हैं। वहीं जज के तौर पर अर्चना पूरन सिंह भी लोगों को अपने ठहाकों से हसाती नजर आएंगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page