पेट पालने के लिए 75 की उम्र में लगाते थे फुटपाथ पर दुकान, वहींं पर तोड़ा दम

Foothpath

डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग आदमी बेलन बेचते ही दुनिया को अलविदा कह गए। दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के सागर जिले का बताया जा रहा है, जहां फुटपाथ पर बेलन बेचने बुजुर्ग की अचानक मौत हो गई, बुजुर्ग का परिवार तंगहाली से जूझ रहा था। इस वजह से 80 साल की उम्र में भी बुजुर्ग को बाजार में फुटपाथ पर बेलन बेचने पड़ रहे थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक बुजुर्ग का नाम 80 वर्षीय चंदनलाल राय है। वह कीर्ति स्तंभ के पास तुलसीनगर में रहता है। घटना बुधवार की बताई जा रही है। रोज की तरह बुजुर्ग बेलन-चौकी बेचने निकला था। ठंड में भी एक शर्ट पहने चंदनलाल की तबीयत अचानक खराब हो गई। तब वह फुटपाथ पर ही पीछे खड़ी मोटरसाइकिल का सहारा लेकर बैठ गए थे। इसी दौरान उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

घटना के संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि मृतक बुजुर्ग चंदनलाल के चार बेटे और एक बेटी है। एक बेटा मानसिक रोगी है। तीन बेटे मजदूरी करते हैं। बेटी की शादी हो गई है, जबकि चारों बेटे अविवाहित हैं। 70 वर्षीय पत्नी सियारानी भी बीमार रहती है। कोई आसपास के लोगों की माने तो बुजुर्ग की मौत ठंड लगने से हुई।

You may have missed

You cannot copy content of this page