Raj Kundra Case: शिल्पा और राज के PNB जॉइंट अकॉउंट में हुआ ट्रांजेक्श , ED कभी भी जारी कर सकती है सम्मन

Shilpa Raj ED

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का मामला दिन पे दिन पेचीदा होता जा रहा है, बता दें कि क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई रात 10:00 बजे के करीब कुंद्रा को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। इस मामले पर शिल्पा शेट्टी से गहन पूछताछ की गई जिसमें शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को इनोसेंट बताया है। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि इस मामले में राज कुंद्रा का कोई हाथ नहीं है बल्कि इस काम को तो उनके बहनोई द्वारा किया जा रहा था। वहीं अब इस मामले में अब ED की भी एंट्री हो चुकी है।

ED के 4 लोग इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। इस मामले में हो रही जांच पड़ताल में एक जबरदस्त सबूत हाथ लगा है, जिससे कई चीजें बाहर आ जाने की उम्मीद है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक जॉइंट खाता मिला है यह खाता पीएनबी में है। इस बैंक में राज कुंद्रा का एक निजी खाता भी मौजूद है जिसमें किसी प्रकार की धनराशि नहीं है। साल 2016 से इस खाते से कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुई है बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक जॉइंट खाता है जो इसी ब्रांच का है। इस जॉइंट खाते में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग-अलग जगह से पेमेंट मंगवा के जमा करते थे।

क्राइम ब्रांच का कहना है कि इस प्रकार की ट्रांजैक्शन को लेयरिंग, प्लेसमेंट, इंटीग्रेशन कहते है। जब शिल्पा शेट्टी से बातचीत की गई थी तो उन्होंने कहा था कि वह किसी भी प्रकार से इस कार्य में लिप्त नहीं है। ना ही उन्हें कुछ पता है लेकिन यह बैंक साफ बताता है कि जॉइंट खाते में पैसे डाले जा रहे थे। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जॉइंट खाते में करोड़ों की ट्रांजैक्शन हुई है। राज कुंद्रा को फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट अधिनियम के तहत समन भेजा जाएगा, बता दें कि यह पूछताछ 19 जुलाई से लगातार चल रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page