गर्व है ऐसे पुलिस पर! सड़क में पड़ी बजरी को झाडू लगाकर हटाया ट्रैफिक पुलिस, लोग कर रहे हैं तारीफ..

police jhadu kagate hue

डेस्क : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो सुर्खियों में तो जरूर बना रहता है। इसी बीच एक और ताजा वीडियो इन दिनों ट्रेडिंग में चल रहा है। इस बार हम जिस वायरल वीडियो के बात कर रहे है। उस वीडियो को एक IAS अधिकारी अपने Twitter account शेयर किया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल सड़क पर कैसे झाड़ू लगा रहा है। उसके बाद होना क्या था लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।

बताते चलें कि सड़क पर पड़ी बजरी अक्सर दोपहिया वाहनों की दुर्घटना का कारण बनती है, इससे कई बार गाड़ी तो पंचर होती ही है। वहीं, अक्सर इससे गाड़ी के टायर और सड़क के बीच ग्रिप कम हो जाती है, जिससे दोपहिया वाहन रोड़ में पिसल जाते हैं और सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं। इसीलिए लोग इस वीडियो को देखकर ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अगर वायरल वीडियो की बात करें तो यह वीडियो किसी ट्रैफिक सिग्नल के पास का लग रहा है, जिसमें पीछे कुछ वाहन सिग्नल पर इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पर एक पुलिसकर्मी खुद से सड़क पर बिखरे हुए बजरी को झाडू लगा कर हटाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही पुलिस कर्मी के पीछे एक अन्य व्यक्ति खड़ा दिखाई दे रहा है तो आने-जाने वाली गाड़ियो क साइड से निकलने का इसारा दे रहा है। वैसे, यह वायरल वीडियो कहां का है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे तमिलनाडु का बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें   गजब ! 1 करोड़ में बिक रही है ये छिपकली, जल्दी से खोजिए कही आपके घर में तो नहीं है..