बंगाली एक्ट्रेस एवं TMC संसद Nusrat Jahan बनीं माँ, बेटे को दिया जन्म; पति निखिल जैन ने कही ये बात

Nikhil Jain Nusrat Jahan

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां मां बन गई है, बता दें कि उन्होंने पुत्र को जन्म दिया है। लंबे समय से वह अपनी प्रेगनेंसी का इलाज करवाने के लिए अस्पताल के चक्कर लगा रही थी। नुसरत जहां ने पार्कस्ट्रीट के निजी अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया है। इस वक्त नुसरत जहां अपने बच्चे के साथ स्वस्थ हैं। बता दें कि बीते वक्त वह अपने पति के साथ अलगाव के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी।

नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ हाथ थामे हुए अस्पताल आई थी। ऐसे में नुसरत जहां ने डॉक्टरों से विनती की थी कि डिलीवरी के वक्त यश दासगुप्ता उनके साथ मौजूद होने चाहिए। नुसरत जहां की प्रेगनेंसी की खबर इंडस्ट्री के हाईप्रोफाइल लोगों की बीच आग की तरह फ़ैल गई थी। फिलहाल, अस्पताल में हर तरफ कड़ी सुरक्षा का माहौल है। ऐसे में लोग यशराज और नुसरत जहां के संबंध के बारे में बातें कर रहे हैं।

नुसरत जहां 2019 में निखिल जैन से टर्की में शादी की थी। शादी के एक साल बाद उन्होंने कहा की अब वह निखिल जैन के साथ नहीं रहना चाहती और जो शादी हुई थी वह भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं है, जिसके चलते उन्होंने इस शादी को एक लिव इन रिलेशन का नाम देकर ठुकरा दिया था। फिलहाल लोग नुसरत जहा और उनके बच्चे को लेकर लोग अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का दौर जारी है, बता दें कि निखिल जैन ने साफ कहा है कि वह इस बच्चे के पिता नहीं है। ऐसे में अब नुसरत जहां के ऊपर सवाल उठता है कि उन्होंने लोकसभा में अपनी प्रोफाइल के अंदर अपने पति का नाम निखिल जैन क्यों लिखवाया है?

You cannot copy content of this page