January 24, 2022

‘दिलबर-दिलबर’ गाने पर Nora Fatehi को टक्कर दे रहा ये सरकारी स्कूल का बच्चा- देखें- VIDEO

Dibar dilbar Viral dance

डेस्क: टैलेंट दिखाने के लिए कोई उम्र नहीं होती, अगर आपके अंदर कोई खास हुनर है तो आपकी आर्थिक स्थिति आपको आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता है। ऐसा ही एक टैलेंट का ताजा उदाहरण पेश कर रहा है छत्तीसगढ़ के एक सरकारी स्कूल का वीडियो, जिसमें एक छोटा सा बच्चा बड़े ही सधे हुए अंदाज़ में बेली डांस करता हुआ नज़र आ रहा है।

बता दें कि कुछ महीना पहले में छत्तीसगढ़ के ही “बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे” का सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जो इतना वायरल हो गया की उस पर खुद सिंगर बादशाह को भी गाना बनाना पड़ गया, कुछ ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से वायरल है, जिसमें एक बच्चा खुले मैदान में नोरा फतेही के दिलबर गाने पर ठुमके लगा रहा है, ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है, साथ ही में सोशल मीडिया यूजर्स अपने लाइक्स के साथ-साथ कमेंटस द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दे की वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक सरकारी स्कूल में विद्यार्थी की एक्टिविटी चल रही थी, जिसमें एक बच्चे ने अपने हुनर को बखूबी ढंग से दिखा रहा है, नोरा फतेही का मशहूर डांस वीडियो ‘दिलबर दिलबर’ पर जमकर ठुमके लगाए, सबसे खास बात तो यह है कि बच्चे ने नोरा फतेही के हर डांस स्टेप्स को कॉपी किया, बेली डांसर के तौर पर पहचान बनाने वाली नोरा को छोटी सी छात्र ने टक्कर दिया, अब बच्चे का ये वीडियो सभी को हैरानी में डाल रहा है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक