धोनी का यह फैन हरियाणा से 1436 KM पैदल चलकर पंहुचा रांची- रोते हुए फैन को माही ने लगाया गले कहा…

Dhoni Fan Haryana

डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों प्रशंसक हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके प्रशंसक धोनी भी बन जाते हैं। धोनी से सिर्फ एक मुलाकात के लिए हरियाणा से 1436 किमी पैदल चलकर रांची पहुंचे अजय गिल उन्हीं में से एक हैं. दरअसल, माही से मिलने की उनकी इच्छा पूरी हो गई। अजय गिल ने महेंद्र धोनी को गले लगाया और कहा कि आई लव यू भी। अजय को फ्लाइट से वापस हरियाणा भेजने की व्यवस्था धोनी ने खुद की थी।

माही ने न सिर्फ हरियाणा से रांची पहुंचे अजय गिल से मुलाकात की, बल्कि उन्हें अपने फार्म हाउस के अंदर भी बुलाया। गले मिले और साथ में सेल्फी खिंचवाई। अपने बिस्तर पर ऑटोग्राफ दिया और शुभकामनाएं दीं और फ्लाइट का टिकट लेकर निकल गए। धोनी ने अजय के उनके फार्म हाउस में ठहरने का भी इंतजाम किया था। हरियाणा के जालान खेड़ा के 18 वर्षीय नौजवान अजय गिल महेंद्र सिंह धोनी के JABRA फैन के नाम से मशहूर हैं। वह धोनी से मिलने तीन महीने में दूसरी बार पैदल चलकर रांची पहुंचे थे। पिछली बार उन्होंने 16 दिनों में 1436 किमी का सफर तय किया था। इस बार उन्हें 18 दिन लगे। माही से मिलने के बाद अजय गिल ने कहा- मेरी जिंदगी धन्य हो गई है। अजय गिल ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मैंने शपथ ली थी कि मैं तब तक क्रिकेट नहीं खेलूंगा जब तक धोनी अपना आशीर्वाद नहीं देंगे। 15 अगस्त 2020 को मैंने धोनी के साथ क्रिकेट खेलना भी छोड़ दिया। अब मैं फिर से शुरू करूंगा। भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाएंगे। अजय ने बताया कि उन्होंने 12वीं पास की है। फिलहाल वह अपने शहर में एक नाई का ही काम करता है।

Dhoni Fan

अजय गिल ने आगे कहा कि वह क्रिकेट खेलते हैं और उसमें अपना करियर बनाना चाहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद से ही उन्होंने खेलना बंद कर दिया था, लेकिन अब वह एक बार फिर उनका आशीर्वाद लेकर अपना करियर फिर से शुरू करेंगे। धोनी से मिलने के बाद अजय ने फार्म हाउस से बाहर आकर खुशी जाहिर की. अजय ने कहा कि वह धोनी से मिलकर बहुत खुश हैं। उसके लिए 1436 किमी चलने का परिणाम अच्छा रहा। अजय और महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

You cannot copy content of this page